ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की 17 साल पुरानी शादी की फोटो, एक दूसरे का हाथ पकड़ अमिताभ बच्चन-जया बच्चन ने किया था डांस

बच्चन परिवार इस शादी में झूम कर डांस कर रहा था और खुशियां मना रहा था. बच्चन फैमिली ने इस शादी के लिए ऑफ व्हाइट थीम को चुना था. पूरी फैमिली ने इसी थीम को कैरी किया और शादी में खूब रंग जमाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते को लेकर अक्सर कुछ नई खबरें सामने आ रही हैं. अटकलों का दौर इस मुद्दे पर तेजी से जारी हैं. इस बीच ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी की चंद तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये अनदेखी तस्वीरें बयां कर रही हैं कि दोनों की शादी में पूरा परिवार बेहद खुश था. खासतौर से बच्चन परिवार इस शादी में झूम कर डांस कर रहा था और खुशियां मना रहा था. बच्चन फैमिली ने इस शादी के लिए ऑफ व्हाइट थीम को चुना था. पूरी फैमिली ने इसी थीम को कैरी किया और शादी में खूब रंग जमाया.

इस तरह झूमे बिग बी-जया

फिल्मी मंत्रा मीडिया ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी की ये पिक्स शेयर की हैं. जिसमें से एक फोटो में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय एक साथ बैठे दिख रहे हैं. उनके सामने जया बच्चन और अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ है जया बच्चन कुर्ता सलवार पहनी हैं जिस पर एक सुंदर सा दुपट्टा कैरी किया है. उनके साथ खड़े अमिताभ बच्चन भी कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं. दोनों का पॉश्चर देखकर ये अंदाजा लगाना आसान है कि वो दोनों डांस कर रहे हैं. दूसरी पिक में जया बच्चन अभिषेक बच्चन की आरती उतारती दिख रही हैं.

Advertisement

एक थीम में बच्चन फैमिली

इसके बाद एक फोटो में अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन डांस करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद भी एक पिक शेयर की गई है. जिसकी खास बात ये है कि पूरी बच्चन फैमिली ने एक ही थीम की ड्रेस कैरी की है. सबकी ड्रेस का कलर आइवरी है. इतना ही नहीं श्वेता बच्चन और मम्मी जया बच्चन की साड़ी की डिजाइन भी सेम है. और तो और सबसे छोटी नव्या नवेली की साड़ी भी नानी और मम्मी की साड़ी भ जैसी ही है. तीनों ने सिर पर गजरा भी लगाया हुआ है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?
Topics mentioned in this article