11 साल की हुईं ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लाडली आराध्या, मम्मी -पापा ने दी पार्टी, दादी जया बच्चन और गेस्ट के साथ यूं काटी केक

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने अपने घर पर अपनी बेटी आराध्या बच्चन के लिए जन्मदिन की पार्टी आयोजित की. आराध्या ने मम्मी और दादी जया बच्चन के साथ केक काटा. जब ऐश्वर्या गेट पर उन्हें विदा करने के लिए आईं तो कई हस्तियां पार्टी के बाद जाती दिखीं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
आराध्या बच्चन ने मनाया 11वां जन्मदिन
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने अपने घर पर अपनी बेटी आराध्या बच्चन के लिए जन्मदिन की पार्टी आयोजित की. आराध्या ने मम्मी और दादी जया बच्चन के साथ केक काटा. जब ऐश्वर्या गेट पर उन्हें विदा करने के लिए आईं तो कई हस्तियां पार्टी के बाद जाती दिखीं. यह बैश आराध्या बच्चन के 11 साल के होने पर आयोजित की गई थी. इंस्टाग्राम पर पैपराजो अकाउंट द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन ने अपनी मां वृंदा राय को कार तक छोड़ा. गेट से बाहर निकलते ही दोनों ने बृंदा का हाथ पकड़ लिया. कार के अंदर अपनी मां को बैठने के बाद ऐश्वर्या ने उन्हें गले लगाया और किस भी किया. अभिषेक पर भी उनकी सास ने प्यार लुटाया. 

ऐश्वर्या ने अपनी मां से कहा, "जब तुम पहुंचों तो मुझे बताना." अन्य क्लिप में ऐश्वर्या ने जेनेलिया देशमुख को गले लगाया, वह अपने बेटों रियान और राहिल के साथ घर से बाहर निकल रही थी. जेनेलिया ने व्हाइट शर्ट, ब्लू डेनिम और ब्लैक बूट्स पहने थे. सोनाली बेंद्रे और उनके पति-फिल्म निर्माता गोल्डी बहल को भी यहां देखा गया. सोनाली ने व्हाइट टी-शर्ट, पिंक पैंट और स्नीकर्स पहने थे. अपनी कार के अंदर जाने से पहले उन्होंने पैपराज़ी को हाथ हिलाया और मुस्कुराईं. बंटी वालिया के साथ उनकी पत्नी वेनेसा परमार और उनके बच्चे भी पार्टी में नजर आए. एक फोटो में श्वेता बच्चन भी घर में एंट्री करती दिखीं.

Advertisement

इस हफ्ते की शुरुआत में आराध्या 11 साल की हो गईं. ऐश्वर्या ने अपनी बेटी के लिए जन्मदिन की विशेष शुभकामनाएं पोस्ट कीं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी बेटी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में एक्ट्रेस बेटी को किस करती दिखीं. उन्होंने लिखा, "माई लव...माई लाइफ...आई लव यू, माई आराध्या."

Advertisement

बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल, 2007 को अमिताभ बच्चन के बंगले- प्रतीक्षा में शादी की थी. उन्होंने 16 नवंबर 2011 को अपनी बेटी आराध्या का स्वागत किया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर