अहान शेट्टी की रुमर्ड गर्लफ्रेंड ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में पोज देती दिखीं तानिया श्रॉफ

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की रुमर्ड गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ द्वारा शेयर की गई तस्वीरों के अलावा अथिया शेट्टी की शादी के बाद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
तानिया श्रॉफ ने शेयर की अथिया शेट्टी और केएल राहुल की वेडिंग फोटो
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी हाल ही में हुई है, जिसके बाद दोनों अपनी प्राइवेट वेडिंग की खास तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. इसी बीच अथिया शेट्टी के भाई अहान की रुमर्ड गर्लफ्रेंड ने शादी की अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें वह मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. इन फोटो को देखकर फैंस भी तानिया श्रॉफ और अथिया शेट्टी की बॉन्डिंग और कैमेस्ट्री की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. 

अनदेखी तस्वीरें आईं सामने

तानिया श्रॉफ, जो कि अथिया के भाई अहान शेट्टी को डेट कर रही हैं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी की कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें वह अथिया शेट्टी और केएल राहुल के साथ-साथ अहान शेट्टी संग पोज देती हुई नजर आ रही हैं, जो कि बेहद खूबसूरत तस्वीर है. जबकि दूसरी फोटो में अथिया और तानिया एक दूसरे के साथ कुछ खाते हुए नजर आ रहे हैं. तीसरी फोटो हल्दी सेरेमनी की है, जिसमें तानिया अथिया और केएल राहुल को अलग-अलग हल्दी लगाते हुए दिख रही हैं. 

अथिया शेट्टी की नई तस्वीरें आईं सामने

तानिया श्रॉफ द्वारा शेयर की गई तस्वीरों के अलावा अथिया शेट्टी की शादी के बाद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. देखने वाली बात यह है कि वह इन तस्वीरों में वह अपना खूबसूरत मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. 

बता दें, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील और माना शेट्टी की बेटी अथिया ने 2015 की फिल्म हीरो में सूरज पंचोली के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद वह कॉमेडी फिल्म मुबारकां में भी नजर आईं थीं. इसके अलावा आखिरी बार वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में दिखीं थीं. जबकि अहान शेट्टी की बात करें तो वह तारा सुतारिया के साथ फिल्म तड़प में पहली बार नजर आए थे, जो तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 का हिंदी रीमेक थी. 

Featured Video Of The Day
Samarth Hero Awards: सुलभता समाधान बनाने के लिए व्यक्तियों और संस्थानों को सम्मानित करना