उम्र 61 साल, एक्शन ऐसा बाहुबली और रॉकी भाई भी फेल- यूट्यूब पर छाए हैं 'घोस्ट' के हीरो

Shiva Rajkumar Ghost Hindi Trailer: घोस्ट फिल्म का ट्रेलर इन दिनों यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म को पैन इंडिया रिलीज किया जा रहा है. लेकिन इसके 61 साल के हीरो जिस तरह का एक्शन दिखा रहे हैं, उसे देखकर सिनेमाघरों में तालियां बजना तय है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

Shiva Rajkumar Ghost Hindi Trailer: साउथ सिनेमा में इन दिनों पैन इंडिया फिल्मों का जोर देखने को मिल रहा है. साउथ से लगातार ऐसा फिल्में सामने आ रही हैं जिन्हें एक साथ ही कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है. ऐसा ही एक लेटेस्ट फिल्म 'घोस्ट' है. घोस्ट का धमाकेदार ट्रेलर आया है और दिलचस्प बात यह है कि घोस्ट का हिंदी ट्रेलर तो जमकर धूम मचा रहा है. फिल्म के हीरो शिवा राजकुमार 61 वर्ष के हैं, लेकिन उनके एक्शन के सामने तो बाहुबली और केजीएफ के रॉकी भाई भी फीके नजर आएंगे. यही नहीं. इस फिल्म के ट्रेलर को धनुष, एसएस राजामौली, डॉ. शिवा राजकुमार और पृथ्वीराज सुकुमारन ने सोशल मीडिया पर रिलीज किया था. जहां घोस्ट का हिंदी वर्जन पेन मूवीज ने जारी था, वहीं धनुष ने तमिल वर्जन का ट्रेलर लॉन्च किया. तेलुगु वर्जन की झलक एसएस राजामौली ने दिखाई और मलयालम वर्जन पृथ्वीराज सुकुमारन ने जारी किया. फिल्म के एक्टर डॉ. शिवा राजकुमार ने इसका कन्नड़ वर्जन जारी किया.

घोस्ट एक कन्नड़ फिल्म है. इसका ट्रेलर साफ इशारा कर देता है कि यह एक मास एंटरटेनर है और जिस तरह शिवा राजकुमार एक्शन करते नजर आ रहे हैं वह तो और भी धमाकेदार है.  इस फिल्म में अनुपम खेर भी हैं और ट्रेलर रिलीज को लेकर उन्होंने कहा था, 'मेरी इतने लंबे सफर में यह पहली बार है कि मेरे रोंगटे खड़े हो गए हैं. मैं घोस्ट का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और मैं यकीन है कि लोग इसे पसंद करेंगे.' यूट्यूब पर इसके हिंदी ट्रेलर को लगभग 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement

डॉ. शिवा राजकुमार कहते हैं, 'फैन्स ने मुझे जो प्यार दिया है, उसके लिए मैं लकी फील करता हूं. दर्शकों द्वारा मुझ पर बरसाए गए प्यार के लिए घोस्ट मेरी तरह से उन्हें एक तोहफा है. यहां कई और शानदार फिल्मों के लिए हैं. ये एक्शन से भरपूर थ्रिलर एक व्यक्ति के न्याय की तलाश की कहानी है. फिल्म का निर्देशन श्रीनि ने किया हैं. यह बीरबल ट्रिलॉजी की दूसरी किस्त है. ये फिल्म 19 अक्टूबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: फिर दहला Lebanon, बीती रात Beirut पर 30 जगहों पर बमबारी