Kalki 2898 AD देखकर समझ आ गया अमिताभ बच्चन ने प्रभास के फैन्स से क्यों मांगी थी माफी, पूछिए मत क्या-क्या ना हुआ

Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 एडी रिलीज हो गई है. कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन ने प्रभास के फैन्स से माफी मांगी थी. फिल्म देखकर हमें समझ आ गया कि क्या था माजरा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 एडी में प्रभास और अमिताभ बच्चन
नई दिल्ली:

Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 रिलीज हो गई है. फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, अमिताभ बच्चन और कमल हासन लीड रोल में हैं. कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो में प्रभास के फैन्स से हाथ जोड़कर माफी मांगी थी. अब कल्कि 2898 एडी जब रिलीज हो गई तो मेरे जेहन में इस सवाल का जवाब हासिल करना पहली प्राथमिकता थी. अब फिल्म शुरू हुई तो कमजोर कहानी और वीएफएक्स की झांकी ही नजर आने लगी. लेकिन वो मौका भी आया जब मुझे मेरे सवाल का जवाब मिलना था. यह मौका आया इंटरवल के बाद. फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे हैं. वह अश्वत्थामा जिसे अपने मणि मिल चुकी है और जो अमर है. फिर क्या था, अगर कोई अमर हो सकता है तो उसे कोई मार ही नहीं सकता. अब मुकाबला आठ फुट के अश्वत्थामा और छह फुट के भैरव में था.

Advertisement

अश्वत्थामा बने बिग बी को मौत का खौफ ही नहीं है तो ऐसे में प्रभास (भैरव) की क्या बिसात, उनसे टक्कर ले सके. फिर क्या था जब अश्वत्थामा और भैरव की टक्कर होती है तो भैरव की हालत खस्ता हो जाती है. अश्वत्थामा कुछ इस तरह भैरव को धोते हैं कि एक समय पर प्रभास पर तरस आने लगता है. लेकिन क्या करें, अब प्रभास के डायरेक्टर को यही मंजूर था तो बेचारे बिग बी क्या करते. फिर जब जब अमिताभ और प्रभास का आमना-सामना हुआ तो मत पूछिये क्या-क्या ना हुआ. प्रभास की धुलाई, पिटाई और रगड़ाई. प्रभास, अश्वत्थामा को छूने की कोशिश ही करते रहे गए, और बिग बी ने उन्हें जमकर धूल चटा डाली. अब यहीं बात क्लियर हो गई. यहीं कल्कि अमिताभ की हो गई.

कल्कि 2898 एडी ट्रेलर

Advertisement

अब हमारी तो बिग बी से यही इल्तिजा है कि उन्हें प्रभास के फैन से माफी नहीं मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने फिल्म में प्रभास के अंदर से उस पौराणिक शख्स को जनता के सामने ला दिया है, जिसे पूरी फिल्म में डायरेक्टर ने छिपा के रखा था. ऐसे में माफी हीं प्रभास के फैन्स को बिग बी का धन्यवाद करना चाहिए कि पूरी फिल्म में प्रभास सिर्फ उन्हीं के साथ नजर आते हैं. वर्ना तो वह अपने आपे में ही नजर आते हैं. चलिए ये तो नाग अश्विन और प्रभास के बीच की बात है, जो 27 जून को जनता के सामने खुली. लेकिन बिग बी आप कमाल हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Politics: Pankaja Munde का हुआ राजनीति में पुनर्वासन विधान परिषद से मिला टिकट
Topics mentioned in this article