मूवी रिलीज के बाद देर रात फैंस के मिलने आईं आलिया भट्ट, गाड़ी से निकल बोला ऐसा डायलॉग की फैंस बोले- Once More

देर रात जब आलिया अपनी गाड़ी से सफर कर रही थीं तो फैंस को देख आलिया भट्ट गाड़ी की रूफ से बाहर निकलीं. चारों तरफ आलिया अपने फैंस से घिरी हुईं थीं और फैंस भी आलिया और गंगू चिल्ला रहे थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
फैंस से मिलने आईं आलिया भट्ट
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने शानदार ओपनिंग की है. सेलेब्स के लेकर फैंस इस फिल्म में आलिया के किरदार की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. वहीं फिल्म रिलीज के बाद आलिया भट्ट फैंस से मिलने के लिए देर रात मुंबई की सड़कों पर आईं. फैंस से फिल्म की तारीफ देख आलिया अपने आप को रोक ना सकीं. आलिया भट्ट तुरंग गाड़ी से बाहर निकलीं और अपने चाहने वालों से रूबरू हुईं.

यह भी पढ़े- Box Office Collection Day 1: Gangubai Kathiawadi ने पहले दिन की बंपर कमाई इतने करोड़ का रहा बिजनेस

Advertisement

फैंस पर चढ़ा गंगू का क्रेज
देर रात जब आलिया अपनी गाड़ी से सफर कर रही थीं तो फैंस को देख आलिया भट्ट गाड़ी की रूफ से बाहर निकलीं. चारों तरफ आलिया अपने फैंस से घिरी हुईं थीं और फैंस भी आलिया और गंगू चिल्ला रहे थे. वहीं आलिया अपने फिल्म के डायलॉग 'इज्जत से रहने का डरने का नहीं' बोलती हैं जिसके बाद फैंस वंस मोर वंस मोर बोलते नजर आ रहे हैं. 

पहले दिन फिल्म ने की बंपर कमाई 
आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का क्रेज लोगों पर साफ दिखाई दे रहा है. फिल्म ने तकरीबन 8 से 9 करोड़ की बच कमाई की है. कोरोना के बाद सिनेमाघरों में इस तरह की बड़ी फिल्म और शानदार कमाई दिखाती है अब एक बार फिर सिनेमा के दिल लौट आए हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Bus Accident: हादसे के बाद बस हुई चकनाचूर, देखें घटनास्थल से ताजा हालात