पोर्नोग्राफी केस के बाद राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी हाथों में हाथ डाले पहली बार पब्लिक प्लेस पर हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) मंदिरों के दर्शन करने के लिए पहुंची हैं. शिल्पा और राज (Raj Kundra) दोनों की पीले रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पोर्नोग्राफी विवाद के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से दूरिया बना ली थीं, लेकिन अब वे सुर्खियां बटोरने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बता दें कि दोनों इस विवाद के बाद पहली बार साथ में स्पॉट हुए हैं. दोनों ज्वालादेवी मंदिर के दर्शन के करने पहुंचे हैं. जहां से उनकी तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं. 

हाथों में हाथ पकड़े आए नजर
हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) मंदिरों के दर्शन करने के लिए पहुंची हैं. शिल्पा और राज (Raj Kundra) दोनों की पीले रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. कहीं वे दोनों हथों में हाथ पकड़े दिखाई दे रहे हैं. तो कभी मंदिर के पुजारी के सामने प्रसाद लेते दिखाई दे रहे हैं. दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वहीं कुछ तस्वीरें शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की थीं. 

Advertisement


डिलीट कर दिए सोशल मीडिया एकाउंट्स 
बता दें कि एडल्ट फिल्म के मामले में फंसे राज कुंद्रा (Shilpa Shetty) जुलाई में गिरफ्तार हुए थे. वहीं दो महीने बाद सितंबर में  उन्हें जमानत मिली थी. हाल ही में राज कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स भी डिलीट कर दिए थे. जिसके चलते वे एक बार फिर लाइमलाइट में आए थे. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: क्या अब आमने-सामने होंगे ईरान-इजरायल? | Ali Khamenei | Benjamin Netanyahu