सनी देओल, शाहरुख और सलमान के बाद अब कार्तिक आर्यन भी करेंगे एक्शन, चंदू चैंपियन में यूं मचाएंगे गदर

चंदू चैंपियन' के लिए कार्तिक आर्यन ने 8 मिनट लंबा सिंगल शॉट वॉर सीक्वेंस शूट किया, जिसकी झलक उनकी लेटेस्ट फोटो को देखकर लगाया जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों एक्शन का खुमार बॉलीवुड पर चढ़ा हुआ है. लेकिन अब सनी देओल, शाहरुख खान और सलमान खान के बाद अब कार्तिक आर्यन एक्शन करते हुए नजर आएंगे. दरअसल, कार्तिक आर्यन अब 'चंदू चैंपियन' बनने के लिए तैयार हैं जिसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रहें है. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. फिल्म के पोस्टर पर कार्तिक का इंटेंस लुक पहले ही लोगों को एक्साइट कर चुका है. अब फिल्म को लेकर एक ऐसी जानकारी सामने आई है, जिसे सुनकर यकीनन सभी की धड़कने तेज हो जाएंगी. खबर है कि चंदू चैंपियन के लिए एक 8 मिनट सिंगल शॉट वॉर सीक्वेंस शूट किया गया है. इस सीक्वेंस की शूटिंग समुद्र तल से 9000 फीट की ऊंचाई पर हुई है और जो निश्चित रूप से एक सिनेमाई अनुभव साबित होगा.

ये फिल्म फिलहाल अपने दूसरे शेड्यूल में है और टीम के इस प्रयास का मुख्य आकर्षण 1965 की लड़ाई का इतने बड़े पैमाने पर फिल्मांकन था जो सिंगल शॉट एक्शन सीक्वेंस के लिए शानदार है. इस सीक्वेंस को जम्मू-कश्मीर की खूबसूरत अरु घाटी में शूट किया गया है जो समुद्र तल से 9000 फीट की ऊंचाई पर है, जहां टीम द्वारा एक बड़ा आर्मी कैंप बनाया गया था.

इस एपिक वॉर सीक्वेंस की शूट से पहले फिल्म की टीम और कास्ट ने काफी तैयारी की थी. कार्तिक आर्यन, विजय राज और भुवन अरोड़ा ने इस सीन की शूटिंग से पहले पांच दिनों तक जमकर रिहर्सल की ताकि हर चीज एकदम परफेक्ट लगे. इसके बाद छठे दिन, टीम इस ड्रामेटिक वॉरटाइम इवेंट के सार को कैप्चर करते हुए सीक्वेंस को बखूबी शूट करने में कामयाब रही. 

Advertisement

बता दें, यह फिल्म कार्तिक और कबीर की पहली और साजिद नाडियाडवाला के साथ एक्टर की दूसरी फिल्म होगी. ऐसे में यह वास्तव में एक बड़ी बात है क्योंकि इंडस्ट्री के तीन दिग्गज एक खिलाड़ी की वास्तविक जीवन की दिलचस्प कहानी लाने के लिए एक साथ आ रहे हैं. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, 'चंदू चैंपियन' का निर्देशन कबीर खान द्वारा किया जाएगा और इसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे. चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को अपनी भव्य रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
No Vehicle Zone: बाजार में खो गई है आपकी सड़क? | Traffic Police | Traffic Alert | Traffic Jam