ना ना करते हुए माधुरी दीक्षित ने 'चोली के पीछे' पर किया था ऐसा डांस लोग रह गए थे हैरान, वायरल हुआ ये पुराना VIDEO

माधुरी ऐसे एक्सप्रेशन्स देती हैं कि देखने वालों को एक बार तो लगता है कि सच में उनके पैरों में दर्द हैं और वह डांस नहीं कर पाएंगी लेकिन फिर ना ना करते हुए ऐसा जबरदस्त डांस करती हैं कि लोग देखते रह जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित डांस की ही नहीं एक्सप्रेशन्स के मामले में बॉलीवुड की क्वीन कही जाती हैं. उनके फैंस उन्हें अब भी बॉलीवुड की बेस्ट फीमेल डांसर मानते हैं. उनकी अदाएं और अदाकारी दोनों की वजह से वह ऑल टाइम फेवरेट एक्ट्रेस हैं. माधुरी के एक स्टेज परफॉर्मेंस का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी अदाएं देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. अपने ही गाने पर कमाल के एक्सप्रेशन्स देती माधुरी ने स्टेज पर जैसे आग ही लगा दी.

माधुरी दीक्षित ने लगाई स्टेज पर आग

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में माधुरी दीक्षित किसी अवार्ड शो के दौरान स्टेज पर परफॉर्म करती दिख रही हैं. माधुरी फिल्म खलनायक के सुपरहिट सॉन्ग ‘चोली के पीछे..' पर स्टेज पर परफॉर्म करती हैं. ब्लैक कलर का लहंगा पहने माधुरी डांस के साथ ही अपने एक्सप्रेशन्स से दर्शकों की दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. माधुरी ऐसे एक्सप्रेशन्स देती हैं कि देखने वालों को एक बार तो लगता है कि सच में कोई वॉर्डरोब मैलफंक्शन हुआ है. फिर वह एक्सप्रेशन्स के जरिए ही बताती हैं कि उनके पैरों में दर्द हैं और वह डांस नहीं कर पाएंगी लेकिन फिर ना ना करते हुए जबरदस्त डांस करती हैं.

Advertisement

माधुरी इज बेस्ट

वायरल वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर माधुरी दीक्षित को ऑल टाइम फेवरेट बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, माधुरी जैसा कोई नहीं हो सकता. दूसरे ने लिखा, माधुरी बॉलीवुड की डांस क्वीन है. तीसरे फैन ने लिखा, उनके एक्सप्रेशन्स इतने कमाल के हैं कि मुझे तो लगा सच में कपड़ों के साथ कुछ गड़बड़ हो गई है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana के Pundri में संबोधन के दौरान Kejriwal ने कहा- जिसकी भी सरकार बने, बिजली फ्री करवा दूंगा'