रश्मि देसाई के बाद अनुपमा के ऑनस्क्रीन पति ने दिया रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के एड पर रिएक्शन, उठाया ये सवाल

Ranveer Singh and Johnny Sins ad: रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के एड की टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने काफी आलोचना की थी. अब एक और टीवी एक्टर ने भी आलोचना की है. यह एक्टर अनुपमा फेम सुधांशु पांडे है. वह सीरियल में अनुपमा के पति का रोल करते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
रश्मि देसाई के बाद अनुपमा के ऑनस्क्रीन पति ने दिया रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के एड पर रिएक्शन
नई दिल्ली:

Ranveer Singh and Johnny Sins ad: बीते दिनों रणवीर सिंह एडल्ट स्टार और मशहूर इंटरनेट पर्सनालिटी जॉनी सिन्स के साए एक बोल्ड केयर एड में नजर आए थे. उनका यह एड पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ से जुड़ा हुआ था. रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स का यह एड काफी चर्चा में रहा. कुछ लोगों ने बोल्ड केयर की इस एड की आलोचना भी की. रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के एड की टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने काफी आलोचना की थी. अब बोल्ड केयर के एड की एक और टीवी एक्टर ने भी आलोचना की है. यह एक्टर अनुपमा फेम सुधांशु पांडे है. वह सीरियल में अनुपमा के पति का रोल करते हैं. 

Advertisement

बोल्ड केयर के एड को रणवीर सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. जिस पर तमाम सोशल मीडिया यूजर और स्टार्स ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. रणवीर सिंह के इस एड वीडियो पर सुधांशु पांडे ने भी कमेंट किया है. उन्होंने अपने कमेंट में एड पर कटाक्ष करते हुए लिखा, 'बालकनी और ग्राउंड के बीच की दूरी कितनी थी.' आपको बता दें कि बीते दिनों रश्मि देसाई ने रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के एड को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैंने अपना काम एक रीजनल फिल्म इंडस्ट्री से शुरू किया. और फिर मैंने टेलीविजन में काम किया. लोग इसे छोटी स्क्रीन कहते हैं, जहां सामान्य लोग समाचार, क्रिकेट, सभी बॉलीवुड फिल्में भी देखते हैं.

Advertisement

इस रील (विज्ञापन) को देखने के बाद, जिसकी उम्मीद नहीं थी, मुझे लगा कि यह सभी टीवी इंडस्ट्री और टेलीविजन में काम करने वाले लोगों के लिए अपमानजनक है, क्योंकि हमें हमेशा छोटा महसूस कराया जाता है और हमारे साथ ऐसा व्यवहार किया जाता है. ठीक इसी प्रकार हमारे साथ व्यवहार किया जाता है. हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है.. यही नहीं एक्टर एक साल से भी ज्यादा समय से उनके साथ बिहाइंड द सीन काम कर रहे हैं.  इस अभियान के साथ, बोल्ड केयर पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ के बारे में बातचीत को सामान्य बनाना चाहता है. बोल्ड केयर की ये फ्रेश अपरोच समाज को बदलने का इरादा रखती है कि कैसे वो पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ के मुद्दों पर बात करता है और इस बात पर प्रकाश डालता है कि ये मुद्दे बहुत आम हैं और साथ ही साथ आसानी से हल हो सकती है.'

Advertisement

अपनी बात को खत्म करते हुए रश्मि देसाई ने पोस्ट में लिखा, 'मुझे दुख है लेकिन टीवी शो पर ये सब नहीं दिखते. ये सब बड़े पर्दे पर होता है. और कुछ सच्चाई दिखाने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन यह पूरे टीवी इंडस्ट्री के लिए एक जांच है क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक तमाचा है. हो सकता है कि मैं जरूरत से ज्यादा रिएक्शन दे रही हूं लेकिन हम अपने दर्शकों को संस्कृति और प्यार दिखाते हैं. और मैं आहत हूं क्योंकि टीवी इंडस्ट्री में मेरा सफर सम्मानजनक रही है. आशा है आप सभी भावना को समझेंगे. माफ न करने के लिए क्षमा करें.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: टेक दुनिया में इस हफ्ते के बड़ी सुर्खियां | News Of The Week