Priyanka Chopra ने ऑस्कर नॉमिनेशन्स के बाद Pizza खाते हुए शेयर किया Video, एक्ट्रेस का दिखा क्यूट अंदाज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह  Pizza खाती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह  Pizza खाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में प्रियंका (Priyanka Chopra) का अंदाज देखने लायक है. वह इस वीडियो में एक क्यूट सी बच्ची सी दिख रही हैं जो पिज्जा देखकर काफी खुश हो जाती है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में प्रियंका के क्यूट से एक्सप्रेशन की तुलना फैन्स बच्चे से कर रहे हैैं. 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस साल पति निक जोनास के साथ 93वें अकादमी पुरस्कार यानी ऑस्कर के लिए नामांकन की घोषणा की. और प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह अपने पति निक के साथ नजर आ रही थीं. वायरल हो रहा वीडियो ऑस्कर नॉमिनेशन के कुछ घंटे पहले की थी जिसमें निक कह रहे हैं सुबह 5. 19 मिनट पर हम ऑस्कर नॉमिनेशन करेंगे. इसलिए देखते रहिए PDT. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अगली फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' है. जिसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने लंदन में खत्म की है. प्रियंका की फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' हाल ही में रिलीज हुई है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था. जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम उनके साथ नजर आए थे.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग