अनुपम खेर की 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद 'कार्तिकेय 2' की भी बम्पर कमाई, बोले- मेरी तो निकल पड़ी

अनुपम खेर की ये तेलुगू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. छोटे बजट पर बनी ये फिल्म कमाई के मामले में बड़े बजट और बड़े बड़े सितारों से सजी फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रही है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
अनुपम खेर की 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद 'कार्तिकेय 2' की भी बम्पर कमाई
नई दिल्ली:

अनुपम खेर बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं जो अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. अनुपम खेर कभी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी जबरदस्त एक्टिंग के चलते लाइम लाइट बटोरते हैं. इन दिनों एक बार फिर अनुपम खेर अपने फिल्म 'कार्तिकेय 2' को लेकर इंटरनेट पर छाए हुए हैं. अनुपम खेर की ये  तेलुगू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. छोटे बजट पर बनी ये फिल्म कमाई के मामले में बड़े बजट और बड़े बड़े सितारों से सजी फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रही है. अनुपम खेर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की सक्सेस को लेकर ऐसा गजब रिएक्शन दिया है. 

 'कार्तिकेय 2' की सफलता को लेकर अनुपम खेर ने जाहिर की ख़ुशी 

एक तरफ जहां अक्षय कुमार और आमिर खान जैसे बड़े एक्टर की फिल्में  बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रही है  वहीं अनुपम खेर बैक टू बैक सुपर हिट फिल्में दे रहे हैं.  कश्मीर फाइल्स के बाद अनुपम खेर की 'कार्तिकेय 2' भी सफलता के झंडे लहरा रही है, जिसे देखकर एक्टर बेहद खुश हैं. आपको बता दें कि तेलुगु फिल्म 'कार्तिकेय 2' के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 16.30 करोड रुपए की कमाई कर ली है. कार्तिकेय 2 में अनुपम खेर ने धनवंतरी वेदपाठक की भूमिका अदा की है. 'द  कश्मीर फाइल्स' के बाद लगातार अनुपम खेर की यह दूसरी हिट फिल्म है.  फिल्म की सफलता को लेकर अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में फिल्म से जुड़े वीडियोज़ और कुछ तस्वीरें अपलोड की गई हैं और इस पोस्ट के जरिए अनुपम खेर ने एक अलग अंदाज में अपनी खुशी जाहिर की है'.

Advertisement

बोले- 'मेरी तो निकल पड़े'

 इंस्टाग्राम पर अनुपम खेर ने वीडियोज़ और तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी तो निकल पड़ी दोस्तों....द कश्मीर फाइल्स के बाद मेरी फिल्म कार्तिकेय 2 भी ब्लॉकबस्टर हो गई है. बधाई हो अभिषेक, निखिल, अनुपम और पूरी टीम को इस फिल्म को सफलता के लिए.सच में कुछ भी हो सकता है'. अनुपम खेर की इस ख़ुशी को देखकर उनके फैंस भी काफी खुश हैं. पिछले कुछ समय से देखा जा सकता है कि बॉलीवुड में साउथ फिल्मों का बोलबाला है. 'कार्तिकेय 2' फिल्म की कहानी डॉक्टर कार्तिकेय के इर्द-गिर्द घूमती है जो भगवान कृष्ण की खोई हुई पायल खोजने की तलाश में हैं. इस फिल्म में अनुपम खेर के आलावा अनुपमा परमेश्वरण और श्रीनिवास रेड्डी भी है.

Featured Video Of The Day
हाथरस भगदड़ हादसे में दो और लोगों की गिरफ़्तारी, अब तक कुल 11 गिरफ़्तारियां