कच्चा बादाम के बाद सब्जीवाले ने मिथुन चक्रवर्ती का गाना गाकर बेचीं सब्जियां, लोग बोले- अब तो लेना बनता है

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन हजारों चीजें वायरल होती हैं. यह एक ऐसा प्लेटफार्म है, जो राजा को रंक और रंक को राजा बना सकता है. इसके माध्यम से न जाने कितने ही शख्स दुनियाभर में पॉपुलर हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन हजारों चीजें वायरल होती हैं. यह एक ऐसा प्लेटफार्म है, जो राजा को रंक और रंक को राजा बना सकता है. इसके माध्यम से न जाने कितने ही शख्स दुनियाभर में पॉपुलर हुए हैं. फिर चाहे वे रानू मंडल हों या फिर अनोखे स्टाइल में बादाम बेच रहे 'कच्चा बादाम' फेम भुवन बड्याकर. जी हां, इस तरह के न जाने कितने ही वायरल वीडियोज आपने अभी तक देखे होंगे. ऐसे में आज हम जो नया वीडियो लेकर आए हैं, वो एक सब्जी बेच रहे शख्स की है. यह शख्स बड़े ही खास अंदाज में अपनी सब्जियों को बेच रहा है. उसका अंदाज देखने के बाद लोग उसके स्टाइल के कायल होते जा रहे हैं.

सब्जी बेच रहे शख्स का वीडियो हुआ वायरल 

वायरल हो रहे इस वीडियो को वाराणसी शहर के रहने वाले शैलेश कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक सब्जी बेचने वाला मिथुन चक्रवर्ती के मशहूर गाने 'याद आ रहा है तेरा प्यार' को बड़ी ही खूबसूरती से गा रहा है. यह शख्स बड़े ही सुर के साथ इस गाने को गा रहा है.

Advertisement

सब्जी बेच रहे इस शख्स का नाम रमेश कुमार सोनकर है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कैसे घूम-घूम कर और बीच-बीच में गाना गाते हुए अपनी सब्जियां बेच रहा है. लोग इस वीडियो के सामने आने के बाद इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. तरह-तरह के रिएक्शन भी वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं. आपको कैसा लगा रमेश कुमार सोनकर का गाना? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

ये भी बताएं: जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने NDTV को बताया अपनी शादी का प्लान

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: फिर दहला Lebanon, बीती रात Beirut पर 30 जगहों पर बमबारी