150 करोड़ की फ्लॉप फिल्म देने के बाद सलमान खान को आई एके की याद, भाईजान की नैया पर लगा पाएगा सुपरस्टार

सलमान खान एक बार फिर टाइगर थ्री के जरिए बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ने की तैयारी में हैं. इस बीच उनकी एक और फिल्म का ऐलान हो गया है. जिसके बारे में जानकर फैन्स ये सवाल करने लगे हैं कि भाईजान आखिर कब तक रीमेक के सहारे रहेंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हिट करने के लिए सलमान खान का नाम ही काफी है. लेकिन ये नाम भी हर बार पूरी तरह काम नहीं आता. कभी कभी ऐसा भी होता है कि सलमान खान की मौजूदगी भी फिल्म को सक्सेस नहीं दिला पाती क्योंकि नाम जितना बड़ा है फिल्म की कमाई भी उतनी ही एक्सपेक्ट की जाती है. वैसे अब सलमान खान एक बार फिर टाइगर थ्री के जरिए बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ने की तैयारी में हैं. इस बीच उनकी एक और फिल्म का ऐलान हो गया है जिसके बारे में जानकर फैन्स ये सवाल करने लगे हैं कि सलमान खान आखिर  कब तक रीमेक के सहारे रहेंगे.

साउथ की इस फिल्म की रीमेक में नजर आएंगे सलमान खान

सलमान खान की अगली फिल्म साउथ इंडियन मूवी की रीमेक हो सकती है. ये फिल्म है साउथ के सुपर स्टार अजित कुमार की Yennai Arinthal. जिसके डायरेक्टर हैं गौतम मेनन. फिल्म ट्रेकर क्रिस्टोफर कंगराजन ने ट्वीट कर ये जानकारी सलमान खान के फैन्स को दी है. इस ट्वीट के बाद से ही सलमान खान के फैन्स अलग अलग सवाल करने लगे हैं. कुछ फैन्स ने कमेंट किया कि सलमान खान ओरिजिनल फिल्म क्यों नहीं करते. एक यूजर ने सुझाया कि सलमान खान के लिए mankatha फिल्म ज्यादा बेहतर होती. कुछ यूजर्स ने सवाल किया कि हिट फिल्म के लिए साउथ इंडियन मूवीज की याद आती है.

Advertisement

ऐसी होगी सलमान खान की फिल्म की कहानी

जिस फिल्म के साउथ इंडियन रीमेक की बात हो रही है उस फिल्म में अजित कुमार के अलावा तृषा कृष्णनन और अनुष्का शेट्टी भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म को एक रिवेंज स्टोरी कहा जा सकता है, जिसमें अजित कुमार एक पुलिसवाले के रोल में हैं, जो क्रिमिनल की तलाश में निकलता है और बाद में एक ऑर्गन ट्रैफिकिंग रेकेट तक पहुंच जाता है. जिसका वो पर्दाफाश करता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India