सगाई होने के बाद कपल ने डांस फ्लोर पर कुछ यूं लगाई आग, लोग बोले- लड़की देखने आए थे लड़के ने धो दिया...देखें VIDEO 

वायरल हो रहा यह वीडियो यू-ट्यूब पर मौजूद है. इस वीडियो में आप एक कपल को देख सकते हैं, जो अपनी सगाई के मौके पर बहुत खुश है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सगाई के बाद कपल ने किया धमाकेदार डांस
नई दिल्ली:

शादी ब्याह में डांस होना आम है. इस दौरान यार दोस्तों और रिश्तेदार से लेकर दूल्हा-दुल्हन को डांस फ्लोर पर जमकर डांस करते हुए देखा जा जाता है. शादी में होने वाले डांस के अब तक कई मजेदार वीडियोज आपने सोशल मीडिया पर देखे होंगे. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले कुछ वीडियोज जहां फनी होते हैं, तो वहीं कुछ को देखने के बाद आप तारीफ करने से खुद को रोक नही पाते. ऐसा ही एक कपल का डांस वीडियो इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपनी शादी के मौके पर यह कपल अलग-अलग गानों पर कितनी खूबसूरती से डांस कर रहा है.

वायरल हो रहा यह वीडियो यू-ट्यूब पर मौजूद है. इस वीडियो में आप एक कपल को देख सकते हैं, जो अपनी सगाई के मौके पर बहुत खुश है. वीडियो में आप कपल को हुस्न है सुहाना, दिल डूबा, इश्क तेरा तड़पावे, चुरा के दिल मेरा जैसे मशहूर गानों पर डांस परफॉरमेंस देते हुए देख सकते हैं. दोनों इन गानों पर जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ कमाल का डांस करते हैं. लड़की तो कमाल का डांस करती ही है, लेकिन लड़के के डांस ने लोगों को ज्यादा इम्प्रेस कर लिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़का एक शानदार डांसर है और वह हर गाने पर जबरदस्त परफॉरमेंस दे रहा है. लड़के के डांस के आगे कहीं न कहीं लड़की का डांस फीका नजर आता है.

वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'लोग लड़की के डांस को देखने आए थे पर लड़के ने धो दिया'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है , 'पहली बार शादी में इतना परफेक्ट डांस देखा है'. इस तरह से लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra: Ahmedabad में रथ यात्रा शुरू गृह मंत्री Amit Shah परिवार संग हुए शामिल