आलिया भट्ट ने इंटरव्यू में कह दिया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर यूजर कहने लगे बायकॉट 'ब्रह्मास्त्र'

आलिया भट्ट का लेटेस्ट इंटरव्यू काफी चर्चा में है. इस इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कुछ ऐसा कह दिया है कि बायकॉट ब्रह्मास्त्र हैशटैग चर्चा में आ गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आलिया भट्ट ने कुछ कहा ऐसा, ब्रह्मास्त्र आई ट्रोल्स के निशाने पर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मुश्किलें कम होने का नाम लेती नजर आ रही हैं. पहले 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' को लेकर बायकॉट का ट्रेंड चला तो उसके बाद हाल ही में 'लाइगर' के बायकॉट का ट्रेंड सोशल मीडिया पर आया. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट कुछ ऐसा कह गईं कि सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बायकॉट का ट्रेंड सामने आने लगा. इस तरह बॉलीवुड जहां बॉक्स ऑफिस पर कोई धूम मचाने में नाकाम रहा है, वहीं सोशल मीडिया पर भी वह गलत वजहों से ट्रेंड कर रहा है. 

'ब्रह्मास्त्र' के बायकॉट का ट्रेंड आलिया भट्ट के एक इंटरव्यू के साथ हुआ. इस इंटरव्यू में आलिया भट्ट से सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर होने वाली ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया था. मिड-डे के साथ इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा, 'मैं मौखिक रूप से अपना बचाव नहीं कर सकती. अगर आप मुझे पसंद नहीं करते, तो मुझे न देखें. मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती.' बस इसके बाद से सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र ट्रोल्स के निशाने पर आ गई. 

बता दें कि कुछ समय पहले करीना कपूर ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि फिल्में मत देखो किसी ने तुम्हें मजबूर नहीं किया है. जिसके बाद लाल सिंह चड्ढा का बायकॉट का ट्रेंड खूब चला था. अब आलिया भट्ट ने भी कुछ ऐसा ही कह दिया है. वैसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बिग बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 
 

VIDEO: मनीष मल्होत्रा ​​के घर के बाहर स्टाइलिश आउटफिट में दिखीं करिश्मा और करीना कपूर

Featured Video Of The Day
Jharkhand:आज विधानसभा में Hemant Soren सरकार का विश्वासमत, सोरेन के पास बहुमत का आंकड़ा