28 साल बाद आ रहा इस फिल्म का सीक्वल, 69 का हीरो कर रहा डेंजरस स्टंट, डायरेक्टर का दावा- दुनिया में ये सीन कोई नहीं कर सकता

एक फिल्म 1996 में रिलीज हुई थी. इसका सीक्वल अब 28 साल बाद रिलीज हो रहा है. फिल्म का हीरो 69 साल का हो चुका है, लेकिन दम खम पहले जैसा ही है. जानें कौन सी है फिल्म और कौन है ये हीरो.

Advertisement
Read Time: 3 mins
69 साल के इस एक्टर का दम खम कर देगा हैरान
नई दिल्ली:

इस फिल्म का सीक्वल 28 साल बाद आ रहा है. इस फिल्म का हीरो अब 69 साल हो चुका है. लेकिन उसके दम खम में समय के साथ कोई बदलाव नही आया है. वह आज भी शेर की तरह गरजता है और एक्शन में तो उसका कोई तोड़ ही नही. हम बात कर रहे हैं कमल हासन की. कमल हासन तमिल फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. पिछले कई दशक से वो इस फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं और उनके करोड़ों फैंस उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब कमल हासन की इंडियन 2 को लेकर काफी चर्चा है, इस फिल्म की रिलीज का इंतजार उनके फैंस कर रहे हैं. फिल्म का गाना भी रिलीज हो चुका है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अनिरुद्ध रविचंदर ने इस गाने में म्यूजिक दिया है. कमल हासन की ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है, लेकिन इस फिल्म के रिलीज से पहले ही इसकी चर्चा काफी ज्यादा हो रही है.

Advertisement

शंकर के डायरेक्शन में बनने वाली इस विजिलेंट एक्शन ड्रामा का लोगों को इसलिए बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि लंबे समय के बाद, कॉलीवुड से एक बड़ी फिल्म आ रही है. सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री को भी इस बड़ी फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. फिल्म के ऑडियो लॉन्च के दौरान डायरेक्टर शंकर ने फिल्म को लेकर बातचीत की और एक ऐसा खुलासा किया, जिसे लेकर कमल हासन की खूब तारीफ हो रही है.

Advertisement

दरअसल शंकर ने एक सीन के बारे में बताया और कहा कि ये काफी मुश्किल सीन था, जिसमें कमल सर को रस्सी पर रखा गया था. इस सीन में कमल हासन को पंजाबी में बोलना था और उनका एक हाथ भी दूसरी जगह था. इस दौरान उनका हैवी मेकअप हुआ था. इस सीन को स्लो मोशन में करीब 48 फ्रेम में शूट किया गया. डायरेक्टर ने कमल हासन की तारीफ करते हुए कहा कि कमल सर के अलावा दुनिया में कोई भी वह सीन नहीं कर सकता था. उन्होंने इसके बारे में आगे बताया कि 'प्रोस्थेटिक मेकअप लगाने में चार घंटे और उसे हटाने में एक घंटा लगता था. कमल हासन सर ने 70 दिनों तक ऐसा किया. वह एक महान एक्टर हैं.'

Advertisement

बता दें कि इस बड़ी फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ, प्रिया भवानी शंकर, एसजे सूर्या और बॉबी सिम्हा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. इस बड़ी स्टारकास्ट के साथ फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं फैंस कमल हासन के अंदाज को देखने के लिए काफी बेताब दिख रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sajawadi Party के MP Ramgopal Yadav ने बताया दिल्ली की बारिश से हुई परेशानी का मजंर
Topics mentioned in this article