एडवोकेट ढिल्लों के बेटे की लव स्टोरी जब आई परदे पर तो बॉक्स ऑफिस पर आ गई सूनामी, 15 करोड़ के बजट में की 110 करोड़ की कमाई

एडवोकेट ढिल्लों के बेटे जैस की लव स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाकर रख दी थी. यही नहीं, फिल्म सिर्फ 16 करोड़ रुपये के बजट में 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने में कामयाब रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
एडवोकेट ढिल्लों के बेटे की प्रेम कहानी का बॉक्स ऑफिस पर तूफान
नई दिल्ली:

एडवोकेट ढिल्लों के बेटे की प्रेम कहानी जब परदे पर आई तो धूम मच गई. जब इस लव स्टोरी का ऐलान हुआ था तो किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ऐसा करेगी जो इतिहास बन जाएगा. जी हां, इस पंजाबी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई कर डाली की यह पंजाबी की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. इसने ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी दर्शकों का दिल जीता और कमाई के मामले में अव्वल बन गई. इस फिल्म में कॉमेडी थी और रोमांस था. इस रोमांटिक कॉमेडी ने पंजाबी सिनेमा में इतिहास रच दिया.

हम यहां बात कर रहे हैं पंजाबी फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' की. इस फिल्म को समीप कांग ने डायरेक्ट किया था. इसमें गिप्पी ग्रेवाल, सोनम बाजवा, गुरप्रीत घुग्गी, कविता कौशिक, बीनू ढिल्लों, जसविंदर भल्ला, करमजीत अनमोल और नासिर चिन्योती लीड रोल में थे. 'कैरी ऑन जट्टा' 2023 में रिलीज हुई थी. 15 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 110 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

'कैरी ऑन जट्टा 3' की कहानी जैस और मीत की है. एडवोकेट ढिल्लों का बेटा जैस मीत से प्यार करता है, लेकिन मीत के भाइयों का एडवोकेट ढिल्लों से झगड़ा हो जाता है. इस तरह ढिल्लों  अपने बेटे की शादी मीत से करने से मना कर देता है. अब जैस के सामने कोई विकल्प नहीं बचता है तो वह मीत को अपना बनाने के लिए कुछ हथकंडे अपनाता है और इस तरह फिल्म में कॉमेडी का जमकर छौंक लगता है. इस लव स्टोरी को खूब पसंद किया गया था. 

Featured Video Of The Day
Hardeep Singh Puri To NDTV: 'Biofuel और Ethanol पर हमारा Focus' | NDTV’s Infrashakti Awards