बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में शॉकिंग नॉमिनेशन, घर में केवल एक ही कंटेस्टेंट हुआ नॉमिनेट, फिर हो गया खेल

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में इस हफ्ते के नॉमिनेशन में शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिला है, जिसके चलते अभी अभी घर में लेने वाले अदनान शेख के बाहर जाने की नौबत आ गई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में हुआ शॉकिंग नॉमिनेशन
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में इस हफ्ते एक वाइल्डकार्ड एंट्री हुई है, जो कि सिंगर अदनान शेख हैं. घर में एट्री करते ही आपने देखा कि उन्होंने विशाल पांडे को चांटा मारने वाले मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए लवकेश कटारिया पर एक तंज कसा. वहीं इसके चलते काफी बवाल भी देखने को मिला. लेकिन अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का इस हफ्ते का शॉकिंग नामिनेशन देखने को मिला. दरअसल, खबरें हैं कि इस हफ्ते केवल एक ही कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुआ है, जो और कोई नहीं बल्कि वाइल्ड कार्ड एंट्री अदनान शेख हैं. लेकिन इसके बाद आखिर में ट्विस्ट देखने को मिला है.

बिग बॉस तक के अपडेट के अनुसार, इस हफ्ते का बिग बॉस नॉमिनेशन टास्क कैंसिल हो गया है. वहीं इसके चलते अदनान शेख सिर्फ ऐसे कंटेस्टेंट है, जिसे की नॉमिनेट किया गया है. लेकिन बिग बॉस ने एक खेल खेला है और उन्हें रणवीर शौरी और विशाल पांडे के साथ अदनान को बाहर वाला बना दिया है, जिसके नियम के मुताबिक अदनान शो से बाहर नहीं हो सकते हैं. 

Advertisement

लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, अदनान शेख को बिग बॉस ने शो से बाहर जाने के लिए कहा था. इसका कारण यह है कि इंफ्लूएंसर और सिंगर घरवालों को बाहर की जानकारी देने के लिए कही थीं. इसके चलते बिग बॉस ने उन्हें ताना मारते हुए कहते हैं कि वह इस घर में नहीं रह सकते क्योंकि वह घर में एक अखबार का काम कर रहे हैं. इसके बाद उन्हें एक आखिरी वॉर्निंग दी और बाहर ना निकालने का फैसला लिया. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार