जुलाई से फिर शुरू होगी अदिवि शेष की फिल्म ‘मेजर’ की शूटिंग, अभिनेता ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

तेलुगु अभिनेता अदिवि शेष की अपकमिंग फिल्म 'मेजर' की शूटिंग जुलाई में शुरू की जाएगी. अभिनेता ने खुद यह जानकारी अपने फैन्स संग साझा की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

तेलुगु अभिनेता अदिवि शेष की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू की जाएगी. अभिनेता ने खुद यह जानकारी अपने फैन्स संग साझा की है. अदिवि शेष ने शनिवार को कहा कि 2008 मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर बनने वाली उनकी फिल्म ‘मेजर' की शूटिंग जुलाई में फिर से शुरू होगी. फिल्म में 35 वर्षीय अभिनेता मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लोगों को यह जानकारी दी है.

अदिवि शेष ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के निर्माता शरत चंद्र के साथ एक फोटो शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “हमने जब पिछले साल मेजर फिल्म शुरू की थी, तब चितकुल इतना ठंडा नहीं था. बेहतरीन नजारों और अच्छे लोगों ने हमारा साथ दिया. जुलाई में फिल्म की शूटिंग फिर शुरू होगी. यह कहानी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन से प्रेरित है”.

बता दें, शरत चंद्र की यह फिल्म तेलुगु और हिंदी भाषा में शूट की जाएगी. फिल्म के निर्देशक शशि किरण हैं. अभिनेता अदिवि शेष द्वारा इस जानकारी के साझा करते ही फैन्स उन्हें शुभकामना संदेश भेजने लगे हैं. वे एक्टर को उनकी इस अपकमिंग फिल्म के लिए ढेरों बधाई दे रहे हैं. साथ ही वे कह रहे हैं कि उनकी इस फिल्म का उन्हें बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले अदिवि शेष Goodachari, Kshanam, Evaru, Ami Thumi समेत कई अन्य फिल्मों में बेहतरीन काम करते हुए देखे जा चुके हैं.

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India