जुम्मा चुम्मा गाने पर देवर आदित्य रॉय कपूर के साथ भाभी विद्या बालन ने किया डांस, वीडियो हो रहा वायरल

सिद्धार्थ रॉय कपूर और उनकी वाइफ विद्या बालन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुणाल और आदित्य रॉय कपूर के साथ दिल खोलकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
आदित्य रॉय कपूर का भाभी विद्या बालन के साथ डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

कम ही मौके पर बॉलीवुड स्टार्स की फैमिली बॉन्डिंग देखने को मिलती है. इसी बीच कपूर फैमिली यानी आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कुणाल रॉय कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पहली बार साथ में विद्या बालन भी दिल खोलकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो एक शादी का है, जिसमें पूरी कपूर फैमिली को हिट गाने जुम्मा चुम्मा दे दे गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देख फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

वीडियो की शुरुआत में आनंद बख्शी द्वारा लिखी गई लाइने सुनने को मिलती हैं, अरे तू बोली थी, पिछले जुम्मे को. इसी बीच विद्या और उनके पति और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ को डांस करते हुए देखा सकता है. वहीं आदित्य भी उन्हें ज्वॉइन करते हैं और गाना बजता है और भाई कुणाल को भी डांस करने के लिए खींच लिया जजाता है. तीनों भाई और भाई का अमिताभ बच्चन के गाने पर परफॉर्मेंस देख फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अनन्या पांडे से ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अनुराग बसु की मैट्रो इन दिनों में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ सारा अली खान, अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी, अली फजल और नीना गुप्ता अहम किरदार में नजर आएंगे. 

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli और Rohit Sharma के बाद Ravindra Jadeja ने किया संन्यास का एलान