लिस्बन में चिल कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे, ये फोटो वायरल

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने यूं तो डेटिंग की खबरों पर कुछ नहीं कहा लेकिन कुछ ना कुछ ऐसा जरूर कर बैठते हैं कि चर्चा होने लगती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का नाम काफी समय से साथ ही लिया जा रहा है. खबर है कि दोनों डेट कर रहे हैं. हालांकि अनन्या की मां इंकार कर चुकी हैं लेकिन गॉसिप करने वालों का दिल है मानता नहीं...और ये दोनों भी कुछ ना कुछ ऐसा जरूर कर बैठते हैं कि दोबारा चर्चा शुरू होने लगती है. अब खबर है कि दोनों Arctic Monkeys की कॉन्सर्ट अटेंड करने स्पेन गए हुए थे. साथ जाने की खबर यूं तो कहीं से लीक नहीं हुई लेकिन इनके सोशल मीडिया हैंडल्स ने पूरी पोल खोल दी. यूं भी कहा जा सकता है कि शायद ये इन्होंने जानबूझकर किया हो. वैसे कॉन्सर्ट के बाद इनके फ्री टाइम की फोटोज भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. कॉन्सर्ट अटेंड करने के बाद दोनों क्वालिटी टाइम बिताते दिखे.

कहां से आई साथ होने की खबर ?

आदित्य रॉय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की थी. इसमें मेन स्टेज नजर आ रहा है. सेम वैसी ही स्टोरी अनन्या ने भी शेयर की थी. यहां से दोनों के साथ कॉन्सर्ट अटेंड करने की खबरें आईं. वैसे अगर डेट ना भी कर रहे हों तो इतनी जान पहचान तो है ही कि साथ में एक शो इंजॉय कर सकें. हालांकि दोनों ने अभी तक डेटिंग की खबरों पर कोई बात नहीं की है. 

आदित्य रॉय कपूर की स्टोरी का स्क्रीन शॉट

अनन्या पांडे की स्टोरी का स्क्रीन शॉट

2022 की दिवाली से चल रही है डेटिंग की खबरें 

आदित्य और अनन्या की डेटिंग की खबरें साल 2022 में कृति सैनॉन की दिवाली पार्टी से आ रही हैं. इस पार्टी में दोनों साथ गए थे. इसके बाद दोनों को कई फिल्मी पार्टियों में साथ देखा गया. मनीष मल्होत्रा के शो में दोनों ने साथ रैंप वॉक की. NMACC के कल्चर इवेंट में भी दोनों को साथ में देखा गया था. इनके साथ आर्यन खान भी मौजूद थे और सोशल मीडिया यूजर्स अनन्या को आदित्य की जगह आर्यन के साथ रहने की सलाह देते भी दिखे थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bus Marshal Protest: DTC बस मार्शलों की बहाली पर Saurabh Bhardwaj को क्यों पकड़ने पड़े BJP नेता के पैर?