आदित्य नारायण ने पत्नि श्वेता अग्रवाल के साथ कश्मीर से शेयर किया Video, मां का यूं आया रिएक्शन

सिंगर, एक्टर और टेलीविजन होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ कश्मीर से पहला इंस्टाग्राम रील्स से एक वीडियो शेयर किया,

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

सिंगर, एक्टर और टेलीविजन होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ कश्मीर से पहला इंस्टाग्राम रील्स से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों काफी एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं दोनों 1951 की फिल्म अलबेला का गाना 'किस्मत की हवा पर लिप -सिंक करते हुए नजर आ रहे है. यह गाना एक बार फिर से ट्रेंड में तब से आ गया जब अनुराग बसु ने इस अपनी फिल्म लूडो में शामिल किया है. आदित्य ने इस वीडियो को खास कैप्शन के साथ शेयर किया, "पत्नी के साथ पहली रील #reelitfeelit #reelkarofeelkaro #ludo #qismatki".

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की मां दीपा नारायण झा ने इस क्यूट वीडियो पर कई दिल वाली इमोजी के साथ कमेंट किया है. आदित्य की मां न लिखा- हाय बहुत प्यारे लग रहे हो तुम दोनों. बहुत बढ़िया.  फैन्स भी इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा- नजर न लगे इस जोड़ी को.

Advertisement

Advertisement

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता 1 दिसंबर के दिन शादी के बंधन में बंधे थे. और फिलहाल दोनों कश्मीर में  हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. कश्मीर से वापस आने के बाद आदित्य इंडियन आइडल 12 की शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं, इस शो का प्रीमियर शनिवार रात को रिलीज किया गया है. जिसमें बतौर जज नेहा कक्कड़, विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया नजर आएंगे.

Advertisement

Advertisement

आपको बता दें कि आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने श्वेता के साथ कश्मीर से कई खूबसूरत फोटो शेयर की है. शनिवार के दिन आदित्य ने श्रीनगर में डल झील में शिकारे की सवारी करते हुए फोटो शेयर की थी. जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहें थे. फोटो के कैप्शन में उन्होंने- नेचर की खूबसूरती पर कविता भी शेयर किया.

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता की पहली मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी. और फिर 10 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी रचाई,  1 दिसंबर को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में दोनों की शादी संपन्न हुई. Covid-19 महामारी के प्रतिबंधों के कारण, इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर ही शामिल हो पाए थे. 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल के Deir al-Asad में हिजबुल्लाह का रॉकेट हमला, 3 लोग घायल