लाइव कॉन्सर्ट में आदित्य नारायण का दिखा गुस्सा, फैन का फोन फेंका तो भड़के लोग, लिया आड़े हाथ

Aditya Narayan Video Video: आदित्य नारायण का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें लाइव कॉन्सर्ट में एक्टर को गुस्सा करते हुए देखा गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
आदित्य नारायण को आया लाइव कॉन्सर्ट में गुस्सा!
नई दिल्ली:

इंडियन आइडल और सारेगामापा जैसे शोज में होस्टिंग के लिए फेमस हुए बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं, जिसका कारण उनके लाइव कॉन्सर्ट का एक वीडियो है. दरअसल, होस्ट, एक्टर और सिंगर आदित्य हाल ही में एक कॉन्सर्ट का हिस्सा बने थे, जिसमें उनको गुस्सा आता हुआ नजर आ रहा है. वहीं लोग रिएक्शन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके बिहेवियर की आलोचना करते हुए दिख रहे हैं. 

आदित्य नारायण का वीडियो


टेलीचक्कर पर शेयर किया गया वीडियो छत्तीसगढ़ के भिलाई में स्थित एक कॉलेज का है, जिसमें आदित्य नारायण एक फैन को माइक से मारते हुए और फोन खींचते और भीड़ में फेंकते हुए देखा जा सकता है. क्लिप की शुरुआत में आदित्य नारायण शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर मूवी डॉन के गाने आज की रात पर परफॉर्म करते हुए और गाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन कुछ ही पलों में वह अपना गुस्सा खो बैठते हुए दिख रहे हैं. 

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, पब्लिक पागल है, जो इनको महत्व देती है. दूसरे यूजर ने लिखा, क्या तरीका है भाई. सो रुड. तीसरे यूजर ने लिखा, ओएमजी बेहद शर्मनाक वाक्या. ऐसे आप अपने फैंस को शुक्रिया कहते हैं. चौथे यूजर ने लिखा, वह कभी अपने पिता की तरह नहीं हो सकते हैं. हालांकि इस वीडियो में आदित्य नारायण के गुस्से का क्या कारण था अभी तक सामने नहीं आया है. 

Featured Video Of The Day
Samarth: उद्देश्य जागरूकता पैदा करना है: Hero Awards पर Arman Ali