पहली ही नजर में रानी मुखर्जी को दिल बैठे थे आदित्य चोपड़ा, एक शख्स की रिश्ते पर नाराजगी से घर छोड़ होटल में बिताने पड़े दिन

फिल्ममेकर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा 21 मई को अपना 53 वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको बताते हैं उनके दिल पर राज करने वाली रानी और उनकी लव स्टोरी के बारे में.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पहली ही नजर में रानी मुखर्जी को देख दिल बैठे थे आदित्य चोपड़ा
नई दिल्ली:

यश चोपड़ा के बड़े बेटे और यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा 21 मई को अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. आदित्य ने 18 साल की उम्र में ही अपने पिता यश चोपड़ा के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में करना शुरू कर दिया था और 23 साल की उम्र में उन्होंने दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म में खुद पूरा डायरेक्शन किया. इतना ही नहीं 1997 में रिलीज हुई दिल तो पागल है फिल्म में आदित्य चोपड़ा ने डायलॉग तक लिखें. मल्टी टैलेंटेड आदित्य चोपड़ा यूं तो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं, लेकिन उनकी लव स्टोरी हमेशा सुर्खियों में रही है. तो चलिए आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं कैसे गुपचुप तरीके से रानी और आदित्य के दिल मिलें. 

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी 

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा पहली बार संपन नाम के रेस्टोरेंट में मिले थे, उस समय रानी की फिल्म राजा की आएगी बारात रिलीज हो चुकी थी. कहते हैं पहली ही मुलाकात में आदित्य का दिल रानी मुखर्जी पर आ गया और उन्हीं के कहने पर करण जौहर ने रानी मुखर्जी को कुछ-कुछ होता है में कास्ट किया. इसके बाद धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हुई और दोनों एक दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट करने लगे, सालों तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में किसी को नहीं बताया.

रानी से शादी के लिए छोड़ा अपना घर 

कहा जाता है कि आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी के प्यार से उनके पिता यश चोपड़ा को ऐतराज था और रानी से शादी की जिद करने के चलते उन्हें अपना घर तक छोड़ना पड़ा और कई दिनों तक आदित्य होटल में रहें. आदित्य की पहले से शादी हो चुकी थी और उनकी वाइफ पायल खन्ना से साल 2009 में उनका तलाक हुआ. इसके बाद 2014 में रानी और आदित्य ने शादी की दोनों की एक बेटी अधीरा भी है. आज वो तीनों अपनी लाइफ खुशी-खुशी बिता रहे हैं.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता
Topics mentioned in this article