इस शख्स ने कंफर्म की अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी, पढ़ें पूरी डिटेल

हीरामंडी द डायमंड बाजार एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी को इस शख्स ने कंफर्म कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी हुई कंफर्म
नई दिल्ली:

हीरामंडी द डायमंड बाजार एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की बीते दन शादी की खबरें सुनने को मिली. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि साउथ एक्टर सिद्धार्थ के साथ एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध गई हैं. हालांकि अभी तक ऑफिशियल डिटेल सामने नहीं आई है. पर हाल ही में हीरामंडी के इवेंट में इस न्यूज को कंफर्म कर दिया गया है. पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, अदिति और सिद्धार्थ की शादी की खबर हाल ही में नेटफ्लिक्स सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार की डेट अनाउंसमेंट इवेंट में कंफर्म की गई. दरअसल, अदिति इवेंट में शामिल न होने और उनकी अनुपस्थिति को स्वीकार करते हुए होस्ट सचिन कुंभार ने स्वीकार करते हुए कंफर्म किया कि आज उनकी शादी हो गई है. 

उन्होंने कहा, अदिति 'हीरामंडी' का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और वह आज यहां नहीं हैं और इसका कारण यह है कि उनकी आज शादी है. तो, हम उन्हें यहां से बधाई देंगे. यह उनके लिए खास है क्योंकि ब्रह्मांड उन्हें सभी के साथ लाने की साजिश कर रहा है. आज शाम सभी विशेष कार्यक्रम हो रहे हैं," 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की लव स्टोरी 'महा समुद्रम' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई. इसके बाद कई मौकों पर दोनों को  साथ देखा गया. वहीं राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में भी दोनों को साथ देखा गया. हालांकि कभी उन्होंने रिलेशनशिप कंफर्म नहीं किया है. 

Advertisement

बता दें, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित हीरामंडी द डायमंड बाजार में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मीन सहगल और अदिति राव हैदरी अहम रोल में नजर आ रही हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manipur और Assam के दौरे पर Rahul Gandhi, मणिपुर में हिंसा प्रभावित लोगों से करेंगे मुलाकात