कान फिल्म फेस्टिवल पहुंचीं हीरामंडी की बिब्बोजान, गजगामिनी वॉक रिक्रिएट करती दिखीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में बिब्बोजान के रोल के चलते चर्चा बटोर रहीं अदिति राव हैदरी ने कान फिल्म फेस्टिवल 2024 से अपना लुक शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कान फिल्म फेस्टिवल से अदिति राव हैदरी ने शेयर किया लुक
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और अदिति राव हैदरी सबसे बड़े वेब सीरीज के जादू को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में भी बिखेर रही हैं. संजय लीला भंसाली की पॉपुलर ऑनलाइन सीरीज में बिब्बोजान के रूप में शानदार काम करने वाली अदिति राव हैदरी ने कान्स में "सईयां हटो जाओ" गीत पर अपना पॉपुलर वॉक किया. इस दौरान वह फेमस गजगामिनी वॉक भी करती हुई नजर आईं, जिसका वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अतिथि इंडिया के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए वीडियो में अदिति राव हैदरी को दोस्तों के साथ छाता लिए बीच सड़क पर गजगामिनी वॉक करते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा उन्होंने अपने कान फिल्म फेस्टिवल लुक की भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

Advertisement

संजय लीला भंसाली अपनी कमाल की स्टोरी टेलिंग और किरदारों को सोच समझकर क्रिएट करने के लिए जाने जाते हैं. "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" में उनके काम के लिए उन्हें बहुत तारीफें मिली हैं. लोगों को खास कर के यह पसंद आया है कि उन्होंने बिब्बोजान की भूमिका के लिए अदिति राव हैदरी को किस तरह से चुना है. लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने इस किरदार में बहुत गहराई जोड़ी है. बिब्बोजान इस सीरीज में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले किरदारों में से एक बन गई, जिससे पता चलता है कि भंसाली का डायरेक्शन कितना अच्छा था और हैदरी की परफॉर्मेंस कितनी शानदार थी. 

Advertisement
Advertisement

कान्स में हैदरी द्वारा निभाए गए बिब्बोजान के किरदार के प्रति यह एक खूबसूरत ट्रिब्यूट है, जिसमें भूमिका की सुंदरता और आकर्षण को पेश किया गया है. संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्टेड, "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" एक आठ-पार्ट वाली सीरीज है, जो 1 मई से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में स्ट्रीम हो रही है.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra: Jalgaon में Police Station पर पथराव, गाड़ियों को भी किया गया आग के हवाले