अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ से कर ली शादी, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंदिर में सीक्रेट तरीके से हुई रस्में

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ का नाम लंबे समय से चर्चा में था. अब इनकी शादी की खबर ने फैन्स को खुश कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को लेकर एक रिपोर्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें दावा किया जा रहा है कि अदिति और सिद्धार्थ ने शादी कर ली है. बताया जा रहा है कि दोनों ने 27 मार्च के तेलंगाना में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी की. अभी तक इस कपल ने अपनी शादी की खबर अनाउंस नहीं की है. लेकिन कहा जा रहा है कि वो जल्द ही तस्वीर शेयर करने वाले हैं. शादी की खबर आने के बाद अब हर किसी को मिस्टर एंड मिसेज सिद्धार्थ की पहली फोटो देखने का इंतजार है.

कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी ?

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ का रोमांस 'महा समुद्रम' की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ. इसके बाद से ये कई मौकों पर साथ नजर आए. ये दोनों साथ में राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में शामिल होने चंडीगढ़ भी गए थे. दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी कन्फर्म नहीं किया लेकिन इनका प्यार भी किसी से छिपा नहीं था.

डेटिंग के सवाल पर दिया था ये जवाब 

कुछ समय पहले जब अदिति से डेटिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो काम कर रही हैं इसलिए इस पर ध्यान नहीं दे रही हैं. लोग बात करेंगे और आप उन्हें बात करने से रोक नहीं सकते. वे वही बातें करेंगे जिनमें उन्हें मजा आता है और मैं वो कर रही हूं जिसमें मुझे मजा आता है. मैं तब तक बहुत खुश हूं जब तक अच्छा काम कर रही हूं, अच्छे डायरेक्टर्स से जुड़ी हूं, लोग मुझे देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं तब तक मुझे कोई टेंशन नहीं.

Featured Video Of The Day
भोपाल से 1800 करोड़ रुपये की ड्रग्‍स बरामद, NCB ने ATS गुजरात के साथ मिलकर की रेड, 2 गिरफ्तार