Adipurush: आदिपुरुष के डायरेक्टर ने प्रभास की सलमान खान से कर डाली तुलना, बोले- कुछ फ्लॉप फिल्मों का इनके स्टारडम पर कोई असर नहीं

Adipurush: आदिपुरुष फिल्म 2023 में रिलीज हुई थी. फिल्म का बजट लगभग 700 करोड़ रुपये था और इसने सिर्फ 350 करोड़ रुपये की कमाई की. अब इसके डायरेक्टर का इंटरव्यू आया है जिसमें उन्होंने प्रभास को सलमान खान की तरह बताया है, जानें क्यों?

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Adipurush: आदिपुरुष मूवी जब रिलीज हुई थी तब उससे बहुत सारी उम्मीदें थीं. प्रभास की मौजूदगी की वजह से लगा था कि फिल्म बहुत खास होगी और राम लक्ष्मण का थोड़ा मॉर्डन अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आएगा. फिल्म ने रिलीज होने के कुछ दो तीन दिन अच्छा बिजनेस भी किया लेकिन उसके बाद बुरी तरह फ्लॉप रही. आदिपुरुष ने प्रभास की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में एक नाम और जोड़ दिया. हालांकि फिल्म रिलीज के इतने समय बाद फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने इस मुद्दे पर खास बातचीत की. एक मराठी इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म और प्रभास के बारे में बात की और प्रभास को एक नया नाम भी दिया.

आदिपुरुष के डायरेक्टर और फिल्म का कलेक्शन

डायरेक्टर ओम राउत अमोल प्रचुर के पोडकास्ट शो कैचअप में आदिपुरुष और प्रभास के बारे में बात की. इस मराठी इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि बेशक फिल्म को वो रिस्पॉन्स नहीं मिला जो मिलना चाहिए था. फिल्म को ट्रोल भी किया गया लेकिन फिल्म के कलेक्शन काफी ह्यूज रहे. उन्होंने दावा किया कि फिल्म ने पहले ही दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रु. की कमाई की. क्रिटिसिज्म के बावजूद फिल्म ने लगभग 400 करोड़ रुपये की कमाई की. उन्होंने कहा कि फिल्म का रिस्पॉन्स जो भी रहा हो उसने बॉक्स ऑफिस पर खूब अच्छा परफॉर्म किया.

प्रभास को बताया सलमान खान

इस इंटरव्यू में आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत ने प्रभास की कास्टिंग पर कहा कि जैसे हिंदी फिल्मों में सलमान खान हैं उसी तरह अब प्रभास हो चुके हैं. प्रभास को उन्होंने फ्लॉप प्रूफ स्टार बताया. राउत ने कहा कि सलमान खान और प्रभास जैसे सितारों की फैन फॉलोइंग ही इतनी ज्यादा है कि इनकी फिल्में चल ही जाती हैं. कुछ फ्लॉप फिल्मों से इन सबके स्टारडम पर कोई असर नहीं पड़ता है. आपको बता दें ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष रामायण की कहानी पर बेस्ड फिल्म थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
DK Shivakumar को आय से अधिक मामले में Supreme Court का नोटिस, हाई कोर्ट से मिली थी राहत
Topics mentioned in this article