Advertisement

आदिपुरुष ने एडवांस बुकिंग में मचाया तहलका, पहले दिन बिके इतने हजार टिकट

10 जून को आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग शुरू हुई. इसे मिली धमाकेदार शुरुआत से मेकर्स को लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई होने वाली है.

Advertisement
Read Time: 4 mins
16 जून को रिलीज होगी आदिपुरुष
नई दिल्ली:

आदिपुरुष के हिंदी वर्जन की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. इसकी शुरुआत 10 जून यानी कि शनिवार को हुई और ऐसा जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिला कि फिल्म मेकर्स भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक 10 हजार टिकट बिक चुके हैं और गिनती अभी भी जारी है. इनमें से 60 पर्सेंट बुकिंग्स फर्स्ट डे के लिए हैं. इससे साफ दिख रहा है कि 'आदिपुरुष' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत करने वाली है. अगर फिल्म की एडवांस बुकिंग की रफ्तार यही रही तो यह RRR (हिंदी) का रिकॉर्ड तोड़ देगी.

हिंदी ऑडियंस के बीच खूब देखी जाएगी आदिपुरुष!

ताजा रिपोर्ट यही कह रही है कि हिंदी ऑडियंस के बीच यह फिल्म काफी पॉपुलर होने वाली है. जिसका असर हमें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी दिखेगा. ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास भगवान राम के रोल में हैं और कृति सैनॉन सीता के रोल में हैं. उन्होंने फिल्म को प्रमोट करने में एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. इस फिल्म के पोस्टर और गाने भी खास व्रत या त्योहारों के दिन शेयर किए गए.

Advertisement

फिल्म के डायरेक्टर ने हनुमान जी को लेकर की खास अपील

ओम राउत ने कहा, मेरी मां कहती है कि जब भी रामायण होती है तो हनुमान जी उसे देखने आते हैं. इसलिए भूषण सर, अनिल थडानी सर से मेरी रिक्वेस्ट है कि फिल्म के हर शो में एक सीट हनुमान जी के लिए काली रहे. चाहे यह हमारे देश में हो या विदेश में लेकिन एक सीट उनके लिए रिजर्व हो. वो रामायण देखने आएंगे. बता दें कि ये फिल्म 16 जून को थिएटर्स में आने वाली है.

Featured Video Of The Day
Rajkot Gaming Zone Fire: एक्शन मोड में सरकार 7 अधिकारी निलंबित

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: