'कमांडो गर्ल' अदा शर्मा ने बीच किनारे यूं दिखाए करतब, खूब देखा जा रहा एक्ट्रेस का Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है. फैन्स उनके इस करतब पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) डांस के साथ-साथ अपने स्टंट के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अकसर फैन्स को अपनी कला से रूबरू करवाती हैं. अदा शर्मा (Adah Sharma) ने फिर से इसी कड़ी में एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है. अदा शर्मा इस वीडियो में बीच किनारे स्टंट करती दिख रही हैं. अदा शर्मा (Adah Sharma Stunt Video) के इस वीडियो पर फैन्स हमेशी की तरह खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Shah Rukh Khan ने हवा में किया हैरतअंगेज स्टंट, Video देख दबा लेंगे दातों तले उंगलियां

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता कि एक्ट्रेस हर कला में माहिर हैं. गणतंत्र दिवस के मौके पर उन्होंने इस वीडियो को शेयर किया था और अभी तक इसे करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है. अदा शर्मा के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. अदा शर्मा इससे पहले अपने कई यूनिक फिटनेस वीडियो के जरिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं. अदा शर्मा को इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Advertisement

शिल्पा शेट्टी पूल में कर रही थीं चिल, तभी यूं किया योग Video हुआ वायरल

Advertisement

बता दें कि अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनमें से एक शॉर्ट फिल्म और दूसरी तेलुगू फिल्म है. बता दें कि अदा शर्मा आखिरी बार फिल्म 'कमांडो 3' में नजर आई थीं. बता दें कि अदा शर्मा ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया. 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल अदा करने वाली अदा शर्मा की एक्टिंग को इस फिल्म में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave