सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में रह रही द केरल स्टोरी की एक्ट्रेस, बोलीं- यह घर मुझे...

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले फ्लैट में द केरल स्टोरी स्टार अदा शर्मा चार महीने पहले से रहने लगी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुशांत सिंह राजपूत के घर में चार महीने से रह रही हैं अदा शर्मा
नई दिल्ली:

बीते कुछ महीनों से खबरें थीं कि सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले फ्लैट में द केरल स्टोरी स्टार अदा शर्मा रहने का मन बना रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने फ्लैट में रहने के फैसले पर खुलासा किया है कि उन्हें उस घर में रहते हुए चार महीने हो गए हैं और वह नए घर में बस गई हैं. बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में रहने के फैसले पर बात की और खुलासा किया कि कुछ लोगों ने उन्हें इस स्थान पर रहने से रोकने की कोशिश की थी.

एक्ट्रेस ने कहा, मैं फ्लैट में चार महीने पहले रहने आ गई थी. लेकिन बस्तर और द केरल स्टोरी के ओटीटी रिलीज के साथ कुछ प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने में मैं बिजी थी. इसके बाद मैंने मथुरा में वक्त बिताया. कुछ ही दिन पहले मुझे कुछ समय मिला और मैं आखिरकार यहां बसी हूं. 

Advertisement

आगे उन्होंने कहा, मैं पाली हिल बांद्रा के एक ही हाउस में पूरी जिंदगी रही हूं. यह पहली बार मैं मैंने वहां से निकलने का सोचा. मैं वाइब को लेकर सेंसिटिव हूं और यह जगह मुझे पॉजीटिव वाइब्स दे रहा है. मेरा केरल और मुंबई में घर पेड़ों से घिरा हुआ है और मां पंछियों को खाना देती थी तो मुझे ऐसा घर चाहिए था जहां का नजारा अच्छा हो और मैं पंछियों को खाना खिला सकूं. 

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने 2019 में यह घर हर महीने साढ़े चार लाख किराए पर लिया था. जबकि एक्ट्रेस ने नया घर पांच साल के लिए किराए पर लिया है और उन्होंने इस घर को मेकओवर भी दिया है.  

Featured Video Of The Day
Kashmir में नौजवानों के लिए खुल रहे रोज़गार के रास्ते | Jammu and Kashmir | NDTV India