'झांसी की रानी' एक्ट्रेस उल्का गुप्ता भविष्य में बनना चाहती हैं एक्शन हीरोइन, बोलीं- एक दिन कर के रहूंगी 

उल्का गुप्ता एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं, जो झांसी की रानी जैसे पॉपुलर शो में नजर आई हैं. उल्का गुप्ता भविष्य में एक एक्शन हीरोइन बनने की इच्छा रखती हैं और इसी बारे में एक्ट्रेस ने बात की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अभिनेत्री उल्का गुप्ता, जो झांसी की रानी, बन्नी चाव होम डिलीवरी, सिंबा आदि जैसी प्रोजेक्ट्स के लिए लोकप्रिय है, उपरोक्त दिखाए गए शो में कुछ हार्ट विनिंग प्रदर्शनों से भारतीय दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली हैं. यह देखते हुए कि उल्का गुप्ता ने अपने करियर में विभिन्न वेवलेंथ के कई किरदार पहले से ही किया है और वह निश्चित रूप से आगे भी करते रहेंगे! हम जानना चाहते थे कि वह भविष्य में कौन से रोल्स करना चाहती हैं.

उल्का गुप्ता ने इसी बारे में कहा, "मैंने अब तक कई किरदार किए हैं जिनमें से मैंने सभी का आनंद उठाया है. सच्चाई यह है कि मैं सभी प्रकार के किरदार का आनंद उठाती हूं". उन्होंने इसके अलावा भी कहा, "मैं अक्सर अपने निर्माताओं की कल्पना पर छोड़ देती हूं कि वे मुझे कैसे किरदार मे देखना चाहते हैं. यदि मैं भाग्यशाली हूं, तो मैं एक्शन हीरोइन का किरदार करना पसंद करूंगी. मुझे इस इच्छा की सबसे लंबे समय से है और वे मे एक दिन जरूर करुंगी". 

हालांकि अभिनेत्री उल्का गुप्ता ने अपने करियर मे कई यादगार किरदार निभाए हैं. यह निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक एक्शन फिल्म में उल्का गुप्ता को एक्शन हीरोइन के रूप में देखना बड़ा मज़ेदार होगा.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?