श्रीकृष्ण की भक्ति में झूमी एक्ट्रेस श्रिया सरन, क्लासिकल लुक में डांस करते हुए शेयर की VIDEO तो फैंस बोले-हमारी प्यारी राधा रानी

साउथ के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीत लेने वाली एक्ट्रेस श्रिया सरन ने शास्त्रीय संगीत पर बेहद खूबसूरत डांस किया और इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

साउथ की बेहतरीन एक्ट्रेस श्रिया सरन अपने दमदार अभिनय के साथ ही अपने शानदार डांस के लिए भी जानी जाती है. श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर श्रीकृष्ण आराधना की धुन पर एक्ट्रेस ने जबरदस्त क्लासिकल डांस किया और छा गई हैं. साउथ के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीत लेने वाली एक्ट्रेस श्रिया सरन ने शास्त्रीय संगीत पर बेहद खूबसूरत डांस किया और इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. श्रिया सरन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से क्लासिकल डांस का ये वीडियो शेयर किया है. श्रीकृष्ण आराधना की धुन पर बेहद खूबसूरत स्टेप्स करती श्रिया किसी नदी की तरह अबाध बहती हुई नजर आती है.

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)

क्लासिकल डांस कर छा गई श्रिया

उनके स्टेप्स फैंस को इतने पसंद आए कि उन्होंने इसे डिवाइन स्टेप्स बता दिया. श्रिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं, आप सभी को कृष्ण का प्यार मिले. नूतन पटवर्धन को इस विशेष अवसर के लिए ये गीत बनाने के लिए धन्यवाद'. नूतन पटवर्धन एक कत्थक ट्रेनर और कोरियोग्राफर हैं.

फैन ने कहा- राधा

लुक्स की बात करें तो गोल्डन किनारे वाले व्हाइट कलर के इस लहंगे में श्रिया बेहद एलिगेंट नजर आ रही हैं. उनके लुक को देखते हुए एक फैन ने कमेंट करते हुए उन्हें राधा बताया. बता दें कि हाल में श्रिया सरण साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण के साथ फिल्म आरआरआर में नजर आई थीं, ये फिल्म पैन इंडिया में जबरदस्त हिट साबित हुई. फिल्म में श्रिया के अभिनय की भी खूब तारीफ हुई थी. श्रिया साउथ के साथ ही हिंदी फिल्मों में भी नजर चुकी हैं, अजय देवगन के साथ फिल्म दृष्यम में उन्हें देखा गया था.

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold