डेथ सीन में कम्फर्टेबल अर्थी की डिमांड करती दिखी एक्ट्रेस, किसी कॉमेडी सीन से भी ज्यादा मजेदार है BTS वीडियो

एक्ट्रेस अंजना सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो से अलग ही माहौल सेट कर दिया. इसे देखकर आप समझ जाएंगे कि डेथ सीन शूट करते वक्त भी सेट पर इतनी मस्ती की जा सकती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अंजना सिंह के वीडियो ने इंटरनेट पर बना दिया माहौल
नई दिल्ली:

आमतौर पर जब आप स्क्रीन पर डेथ सीन देखते हैं तो आंखें नम हो जाती हैं. चाहे कोई कितना भी स्ट्रॉन्ग हो लेकिन कुछ ऐसे सीन होते हैं जो एक पल के लिए तो आंखें भिगो ही देते हैं लेकिन जब ये सीन शूट होते हैं तो सेट पर क्या ऐसा ही माहौल रहता है. इस बात का जवाब दे रहा है ये वीडियो जो इस वक्त इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और देखा जा रहा है. एक्ट्रेस अंजना सिंह ने सेट से इस सीन की सच्चाई दिखाई और सच मानिए लोग इसे देखकर खूब लोटपोट भी हो रहे हैं कि कैसे एक्ट्रेस अर्थी पर आराम से फुल मेकअप में बैठी है और लोग सीन में उसकी अंतिम यात्रा की तैयारियां जोरों शोरों से कर रहे हैं.

Advertisement

जब अर्थी पर सवार हुईं अंजना सिंह

एक्ट्रेस अंजना सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आप देखेंगे कि वो अर्थी पर बैठी हैं सेट पर सभी से बात करने में लगी हैं. सबसे मजेदार बात तो ये थी कि एक बार अंजना कहती हैं कि सर इसे थोड़ा कम्फर्टेबल बना देते तो बढ़िया होता. इस पर सेट से एक शख्स कहता है गाड़ी है...तो अंजना कहती हैं इससे अच्छा तो साइकिल से चली जाती. लेट कर अंजना एक शख्स से कहती हैं सर याद रखेंगे मुझे...आप सब याद रखेंगे. इतना कहने पर भी अंजना नहीं रुकतीं और कहती हैं दुआओं में याद रखना दोस्तों. सर नाक में रुई भी लगानी है ?

Advertisement

वीडियो वायरल हुआ तो आई कमेंट्स की बाढ़

अंजना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा, क्या मैडम अर्थी पर सोना है आप कम्फर्टेबल खोज रही हैं. एक ने लिखा, लाइफ में पहली बार देख रही हूं कि मरने वालों को अर्थी भी कम्फर्टेबल चाहिए मैम जी. एक बोला, क्या मैम आप भी गजब हैं बढ़िया शूटिंग करिए. एक ने लिखा, आप ऐसे शूट मत करो आप जियो हजारों साल.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike