एक सीन को परफेक्ट करने के लिए एक्ट्रेस ने पी ली शराब, नशे में ऐसी हो गई हालत कि रोकनी पड़ी शूटिंग

एक्ट्रेस ने बताया ने कि सीन को सही तरीके से करने के लिए उन्होंने शराब तक पी लेकिन इसकी वजह से तो सीन करना और मुश्किल हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हीरामंडी में ऋचा चड्ढा लज्जो के रोल में थीं
नई दिल्ली:

ऋचा चड्ढा ने नेटफ्लिक्स इंडिया पर संजय लीला भंसाली के पहले शो 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में लज्जो के रोल में अपनी परफॉर्मेंस के लिए मेथड एक्टिंग का रास्ता चुना. एक्ट्रेस ने जूम के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि वह शराब नहीं पीतीं लेकिन उन्होंने सीरीज में अपने एक सीन को परफेक्टली करने के लिए थोड़ी सी जिन पी थी. ऋचा ने कहा, "पहले दिन मुझे ड्रंक डांस करना था लेकिन मैं अपना सीन ठीक से नहीं कर पा रही थी. इसलिए, 30-40 टेक के बाद मैंने सोचा कि मैं एक क्वार्टर लेकर देखती हूं कि क्या होता है. मैंने थोड़ी जिन पी ली. मैंने पी तो ली लेकिन इससे गड़बड़ हो गई. मैं शरीर में इतनी थकावट नहीं चाहती थी...थोड़ा बहुत तो चाहिए था सीन के लिए लेकिन बात नहीं बनी क्योंकि सीन का ग्रेस भी बनाए रखना था. 

Advertisement

ऋचा ने कहा, “असल में थोड़ा नशे में होने से बेहतर था कि मैं नशे में होने का नाटक करती. यह एक टेक्विकल काम था चाहे मैं कितना भी नाचूं मेरी ड्रेस इतनी भारी थी कि मुझे उस मार्क तक पहुंचना था. ऐसा करना मेरे लिए मजेदार था."

ऋचा ने एक डांस सीक्वेंस के लिए 99 टेक लिए

“मैंने लगभग सेंचुरी पूरी कर ली है. यह आसान नहीं है. लोग सोचते हैं कि यह आसान है. इमैजिन करें कि आप डांस कर रहे हैं और लगभग 200 से 300 एक्सट्रा लोग आपको देख रहे हैं और आप अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन जब आप उस पर काबू पा लेते हैं तो आपको ऐसा लगता है, "वाह, मुझे नहीं पता था कि मैं ऐसा कर सकती हूं." ऋचा ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के शनिवार (11 मई) के एपिसोड में बताया.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा