बेड रेस्ट पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत, कमर में बेल्ट बांध मनाया पहला करवा चौथ, पति जैकी भगनानी ने भी किया ये काम

पीठ की चोट के कारण बिस्तर पर आराम कर रहीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने पति जैकी भगनानी के साथ पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
रकुल प्रीत सिंह ने मनाया पहला करवा चौथ
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह पीठ की चोट के कारण इन दिनों बिस्तर पर आराम कर रही हैं. वह बिस्तर पर आराम करते हुए अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं, जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में एक वीडियो शेयर कर दिखाया, जिसमें उनके हाथ मेहंदी से सजे नजर आ रहे हैं. जबकि वह रेड आउटफिट में बैड पर लेटी हुई दिख रही हैं. हालांकि जब चांद निकला तो एक्ट्रेस कमर में बेल्ट बांधकर पूजा करती हुई नजर आईं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि पति जैकी ने उनके लिए करवाचौथ का व्रत रखा था. 

इस साल यह त्यौहार रकुल प्रीत के लिए और भी खास हो गया है क्योंकि आज रकुल की सास का जन्मदिन भी है. आज का दिन इस अवसर को और भी अधिक खुशी और उत्साहित देता है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि रकुल ने हाल ही में अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी से शादी की है और वह करवा चौथ के त्यौहार का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं.

चोट लगने के बावजूद, एक्ट्रेस अपने पति के साथ त्योहार मनाने के लिए तैयारी करती हुई नजर आईं. रकुल और जैकी दोनों ने एक साथ व्रत रखने का संकल्प लिया है. वहीं चांद निकलते ही दोनों व्रत तोड़ते हुए नजर आए, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर की. 

Advertisement

बता दें, कि एक्ट्रेस रकुल को इस महीने की शुरुआत में अपने वर्कआउट सेशन के दौरान पीठ में गंभीर चोट लग गई थी, जब वह 80 किलोग्राम का डेडलिफ्ट कर रही थीं. सूत्रों ने पहले बताया था, "रकुल पिछले कुछ दिनों से बिस्तर पर आराम कर रही हैं और स्थिति काफी डरावनी है. यह सब 5 अक्टूबर की सुबह शुरू हुआ, जब रकुल अपना वर्कआउट कर रही थीं. उन्होंने बेल्ट पहने बिना 80 किलोग्राम का डेडलिफ्ट किया, इसके परिणामस्वरूप उनकी पीठ में ऐंठन हो गई."

Advertisement

हालांकि, अभिनेत्री ने खुद को बहुत मेहनत से संभाला और फिर भी चोट के गंभीर होने पर डॉक्‍टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी. चोट के कारण उनकी हालत गंभीर हो गई थी, जिसमें उनकी L4, L5, S1 नसें काम करना बंद कर दी थीं. उन्हें जल्द ही पसीना आने लगा और उनका रक्तचाप कम हो गया, इसके कारण उन्हें बिस्तर पर रहना पड़ रहा है. यहां तक ​​कि उन्‍होंने अपना जन्मदिन भी दर्द में ही बिताया.

Advertisement

सूत्र ने कहा, "यह काफी घटना पूर्ण जन्मदिन था, इसमें उन्हें मांसपेशियों को आराम देने वाली दवाएं और इंजेक्शन दिए गए. रकुल हमेशा अपने शरीर को मजबूत रखने वाली महिला हैं. आराम करने के बजाय, उन्होंने शूटिंग जारी रखी, इसके कारण स्थिति गंभीर हो गई."

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024 | एनडीटीवी वर्ल्ड समिट 2024 - द इंडिया सेंचुरी का आगाज