महिला डॉक्टर के रेप और हत्या के मामले के बीच कोलकाता में एक्ट्रेस पर हमला, रोते हुए शेयर किया वीडियो

कोलकाता से एक्ट्रेस पायल मुखर्जी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि बाइक सवारों ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बलात्कार और हत्या की शिकार 31 वर्षीय महिला डॉक्टर का मामला जहां अभी भी तूल पकड़े हुए है तो वहीं एक एक्ट्रेस के साथ बाइक सवार द्वारा किए गए हमले की चर्चा शुरू हो गई है. यह मामला कोलकाता में हुआ है, जिसकी घटना को खुद एक्ट्रेस ने एक वीडियो के जरिए बयां किया है. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस पुलिस से सख्त कदम उठाने की बात कर रहे हैं. 

दरअसल, यह घटना फेमस बंगाली एक्ट्रेस पायल मुखर्जी के साथ हुई है. वहीं उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार के शीशे को तोड़ दिया और उन पर कथित तौर पर हमला करने की कोशिश की. यह घटना साउथ कोलकाता के सदर्न एवेन्यू में हुई, जिसे एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. 

एक्ट्रेस ने रोते हुए कार में बैठे एक वीडियो शेयर किया, जिसके बैकग्राउंट में फूटा शीशा साफ दिख रहा है. क्लिप में घटना का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस सवाल उठाती हुई नजर आ रही हैं कि महिलाओं की सुरक्षा कहां है. एक्ट्रेस ने बताया कि बदमाशों ने कार का शीशा खोलने के लिए कहा. लेकिन जब मैंने नहीं खोला तो उन्होंने शीशा तोड़ दिया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कोलकाता पुलिस को भी टैग किया. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों को पकड़ लिया, जिसकी जानकारी भी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की. 

गौरतलब है कि पायल मुखर्जी बंगाली के अलावा साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इनमें द सीवेज ऑफ रॉबिन हुड, श्रीरंगपुरम और माइकल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जबकि संजय मिश्रा की फिल्म वो तीन दिन में भी वह दिखीं थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days Complete: पहले 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड, तीसरा कार्यकाल बनाएगा रिकॉर्ड?