एक्ट्रेस के पति ने कपड़ों और पहचान पर उठाए सवाल, रिश्ते में भर गया इतना जहर कि उठाना पड़ा ये कदम

फैब्युलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3 में एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने अपने पहले पति से तलाक और शादीशुदा जिंदगी पर बात की.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नीलम कोठारी ने शेयर की पहले तलाक की कहानी
नई दिल्ली:

Fabulous Lives of Bollywood Wives Latest Episode: फैब्युलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3 नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है. वहीं इस बार शो में काफी ड्रामा देखने को मिला है क्योंकि जहां सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह ने अपनी डेटिंग लाइफ का खुलासा शो में कर दिया है तो वहीं एक्ट्रेस नील कोठारी, जो एक्टर समीर सोनी के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं. उन्होंने एकता आर कपूर के साथ अपनी पहले पति के बारे में बात कि जिसके साथ वह एक टॉक्सिक शादी थी. वहीं उन्होंने बताया कि उनके तलाक का असर बेटी अहाना पर कैसे पड़ा. 

अपनी पहली शादी के बारे में याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मुझे इंडियन कपड़े पहनने के लिए कहा गया. नॉन वेज छोड़ने के लिए कहा और शराब पीने के लिए मना किया गया. मेरे लिए यह सब ठीक था. लेकिन मेरी पहचान बदलना. यह ऐसा था, जिसे मैं मान नहीं सकती थी. मैं उस प्वॉइंट तक पहुंच गई जहां मैं खुद से सवाल करती कि मैं यह कैसे होने दे रही हूं. 

Advertisement

आगे उन्होंने कहां, मैं जब सुपरमार्केट या लंच के लिए जाती थी और जब कोई मेरे पास आकर पूछता था कि आप नीलम एक्ट्रेस हैं? तो मुझे ना कहना पड़ता था. एक समय बाद जब उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया तो इस पर उन्होंने बताया, यह बहुत मुश्किल था लेकिन मुझे इसे करना था. प्यार के लिए आप पागलपन वाली चीजें करते हो. मुझे लगता है कि अपनी पहचान खोना ऐसा कि वर्ल्ड में किसी भी महिला को ऐसा ना करना पड़े. 

Advertisement

आगे नीलम ने बताया कि जब उनकी बेटी को तलाक के बारे में ऑनलाइन पता चला तो वह ऐसा नहीं चाहती थीं. उस पल के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, मैं काम से घर लौटी और अहाना अपने दोस्तों के साथ थी. आमतौर पर वो इधर उधर घूम रहे होते हैं. चिल्लाते रहते हैं और मस्ती करते हैं. लेकिन उस समय बिल्कुल शांति थी. अहाना मेरे पास आई और पूछा मम्मा. आपने मुझे बताया नहीं कि आपने तलाक लिया है. मुझे लगा मैं मर गई. मैं चौंक गई थी मेरे पास शब्द नहीं थे. 

Advertisement

आगे उन्होंने कहा, अहाना ने कहा, नहीं आप सेलेब्रिटी हो और मेरे दोस्त  और मैं आपके बारे में सर्च कर रहे थे. और पहली चीज जो आई वह यह थी कि आपका तलाक हो गया है. आप शादीशुदा थे. मेरे दिमाग में पहली चीज ये आई कि मैं नहीं चाहती थी कि मेरी बेटी को इस बारे में ऐसे पता चले. 

Advertisement

गौरतलब है कि नीलम कोठारी ने अमेरिकी बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से अक्टूबर 2000 में शादी की थी, जो कि खत्म हो गई. इसके बाद साल 2011 में एक्टर समीर सोनी से उन्होंने शादी की. जबकि 2013 में उन्होंने अहाना को गोद लिया. 

Featured Video Of The Day
Delhi Welcome Firing: दिल्ली के वेलकम में फायरिंग करने वाला 5 आरोपी गिरफ्तार | NDTV India