अयोध्या मंदिर निर्माण पर वेटरन एक्ट्रेस मुमताज ने दिया रिएक्शन, बोलीं- भारत की जनता...

हाल ही में मुंबई में एक अवार्ड को लेने फिल्मी पर्दे की खूबसूरत अदाकारा मुम्बई आईं और इस दौरान एक्ट्रेस ने अयोध्या मंदिर निर्माण पर भी अपना रिएक्शन दिया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बहुत कम मौका होता हैं जब लीजेंडरी एक्ट्रेस मुमताज किसी खास मौके पर नजर आए. पारिवारिक मश्रुफ़ियत के चलते सबकी चहेती मुमताज मीडिया के सामने बहुत कम ही नजर आती हैं. लेकिन हाल ही में मुंबई में एक अवार्ड को लेने फिल्मी पर्दे की ये खूबसूरत और प्रतिष्ठित अदाकारा खास मुम्बई आईं. मुमताज को (GIEBA) ग्लोबल आकॉनिक एंटरटेनमेंट एंड बिज़नेस अवार्ड से नवाजा गया, जहां पर उनके साथ विश्व के सबसे चहेते गायक उदित नारायण भी नजर आए. मुमताज को लाइफ टाइम अवार्ड फिल्मों में उनके अद्भुत योगदान के लिए दिया गया. 

आपको बता दें कि काफी सालों बाद मीडिया से रूबरू होती हुई मुमताज के चेहरें पर इतनी खुशी थी कि ऐसा लगा कि वो अपने घर वापस आ गयी हैं. हर सवाल का जवाब उन्होंने बेहद खास अंदाज में दिया. भले मुमताज एक इरानियन हैं, लेकिन भारत के लिए उनका प्यार बहुत गहरा है. GIEBA अवार्ड के मौके पर श्रीराम मंदिर के निमार्ण पर उन्होंने कहा कि, 'मुझे उम्मीद है कि जो भी होगा अच्छा हो होगा और मुझे गर्व है कि मैं भारत में जन्मी हूं. मैं आज जो भी हूं भारत की जनता और उनके प्यार की वजह से हूं वरना मैं इस मुकाम पर नहीं पहुंचती. मुझे भारत पर गर्व हैं'. 

फिल्म इंडस्ट्री में मुमताज वापस आना नहीं चाहतीं, लेकिन अगर किस्मत उन्हें फिर एक मौका दे इस पर वो कहती हैं कि, "मुझे नही लगता कि ये सब कुछ करने से मुझे कुछ फायदा होगा. मुझे इसकी जरूरत है. हां, पैसे की जरूरत होगी तो आ जाऊंगी वापस. जो मैं रोल करना चाहूंगी वैसे बनते नही हैं और आजकल जो फिल्में बनती हैं मेरा उनसे कोई मेल नही है. अगर कोई स्टोरी मुझे मैच करे और मेरे पति मुझे अनुमति दे फ़िल्म करने की तो शायद मैं नजर आ सकती हूं. मैं हां भी नही बोल सकती और ना भी नहीं बोल सकती. कोई नही कह सकता कि किस्मत में क्या लिखा है'. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India