करियर की सबसे बड़ी फिल्म में आई पति की मौत की खबर, टूट गई थी एक्ट्रेस, सलमान को जड़ दिया था थप्पड़

फिल्म इंडस्ट्री में सलमान, शाहरुख, करण जौहर, डेविड धवन जैसे एक्टर-डायरेक्टर के साथ काम कर चुकीं हिमानी की जिंदगी आसान नहीं रही. 24 अक्टूबर को ही उन्होंने अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
जब फिल्म के सेट पर DDLJ की एक्ट्रेस को मिली सबसे बुरी खबर
नई दिल्ली:

'DDLJ की शूटिंग करने के दौरान अचानक पता चला कि पति अब इस दुनिया में नहीं रहे. मेरा सबकुछ रुक सा गया था. दिमाग काम नहीं कर रहा था और आंखों में सिर्फ आंसू थे. तब क्लाइमैक्स में अनुपम खेर जी के साथ मेरा एक शॉट बाकी था. यशराज यूनिट ने मेरी हालत समझी और तुरंत जाने को कहा. मैंने अकेले ही पति का अंतिम संस्कार और उनकी अस्थियां विसर्जित की. ये मेरी जिंदगी का सबसे खराब वक्त था. 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' की मैं अकेली ऐसी स्टार कास्ट थी, जो क्लाइमैक्स में नहीं थी.' ये कहानी है 'कटोरी अम्मा' से घर-घर में फेमस हो चुकीं हिमानी शिवपुरी की. फिल्म इंडस्ट्री में सलमान, शाहरुख, करण जौहर, डेविड धवन जैसे एक्टर-डायरेक्टर के साथ काम कर चुकीं हिमानी की जिंदगी आसान नहीं रही. 24 अक्टूबर को ही उन्होंने अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है.

अपना बुरा वक्त कभी नहीं भूलती हिमानी शिवपुरी

अभी हिमानी शिवपुरी टीवी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' में कटोरी देवी के रोल में अपने फैंस का दिल जीत रही हैं. उन्होंने 'हम आपके हैं कौन', 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे', 'हीरो नंबर वन', 'कुछ कुछ होता है' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. वह कभी भी अपना बुरा वक्त नहीं भूलती हैं और बुरे वक्त का साया कभी भी अपने काम पर नहीं पड़ने दिया. शाहरुख खान और काजोल के साथ 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में जब उन्होंने काम किया था, तब अनुपम खेर के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी. फिल्म के क्लाइमैक्स में भी उनका और अनुपम खेर ही ही एक शॉट था लेकिन पति की मौत की वजह से वह क्लाइमैक्स में नहीं रह पाई थीं.

जब सलमान की वजह से हिमानी को पड़ी डांट

हिमानी शिवपुरी ने एक इंटरव्यू में बताया कि फ्लोरिडा में 'बीवी नंबर वन' की शूटिंग चल रही थी. सलमान सेट पर काफी देर तक नहीं आए. जिसे देख हिमानी ने कहा शूटिंग बाद में होगी. इसके बाद वो पास ही में शॉपिंग करने एक मॉल में चली गईं लेकिन जब वापस आए तो डेविड धवन उन पर खूब गुस्सा हुए और चिल्लाए. उन्होंने हिमानी से कहा- यहां शूटिंग करने आई हो शॉपिंग.

जब हिमाली शिवपुरी ने सलमान को जड़ा थप्पड़

हिमानी ने एक इंटरव्यू में बताया, 'हम आपके हैं कौन' फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. सीन में सलमान को उन्हें चाची जान कहकर बुलाना था. डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने सीन भी सही तरह समझा दिया था लेकिन तभी सलमान ने अचानक से उन्हें गोद में उठाकर चाची जान कह दिया. चूंकि यह सीन का हिस्सा नहीं था तो हिमानी बुरी तरह भड़क गईं और एक्टर को थप्पड़ मार दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Diwali 2024 से पहले सज गए बाजार, सोने-चांदी की बढ़ गई मांग
Topics mentioned in this article