Harshika Poonacha: गुंडों ने घेर ली गाड़ी, खींची पति की सोने की चेन, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताया कैसा था वो खौफनाक मंजर

एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि कुछ ही मिनटों में उसी गिरोह के लगभग 30 लोग इकट्ठा हो गए और उनके पति की सोने की चेन छीनने की कोशिश की और जब उनके पति ने छीनने का विरोध किया तो चेन तोड़ दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

मुख्य रूप से कन्नड़ फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस हर्षिका पूनच्चा ने दावा किया कि उन्हें और उनके पति भुवन पोन्नना को लोगों के एक समूह ने स्थानीय भाषा में बात करने के लिए परेशान किया था और उन्हें लूटने की भी कोशिश की थी. कथित हमलावरों के वीडियो और तस्वीरों के साथ एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट में एक्ट्रेस ने पूछा, "हम अपने बेंगलुरु में स्थानीय लोग कितने सुरक्षित हैं? क्या हम पाकिस्तान या अफगानिस्तान में रह रहे हैं?" एक्टर के मुताबिक कुछ दिन पहले वह अपने पति और परिवार के साथ बेंगलुरु के पॉश फ्रेजर टाउन के पास करामा रेस्तरां में डिनर करने के लिए निकली थीं. जैसे ही वे अपनी कार में बैठे उन पर पुरुषों के एक ग्रुप ने हमला कर दिया.

अपने दर्दनाक अनुभव के बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा, "कुछ दिन पहले मैं अपने परिवार के साथ फ्रेजर टाउन क्षेत्र के पास पुलिकेशी नगर में मस्जिद रोड पर "करामा" नामक एक रेस्तरां में रात का खाना खाने गई थी. रात के खाने के बाद हम वैलेट पार्किंग से बाहर निकल रहे थे हमारी कार लेने के बाद जब दो आदमी अचानक ड्राइवर साइड वाली खिड़की के पास आए और बहस करने लगे कि हमारी गाड़ी इतनी बड़ी है कि अगर यह अचानक चलती तो यह उन्हें छू सकती थी.

Advertisement

"मेरे पति ने उन्हें जाने के लिए कहा क्योंकि वे एक ऐसी घटना के बारे में बात कर रहे थे जो हुई नहीं थी हो सकती थी और इसका कोई मतलब नहीं था. हमने वाहन को थोड़ा आगे बढ़ाया और तब तक इन दोनों लोगों ने हमें अपनी भाषा में गाली देना शुरू कर दिया और यहां तक कि मेरे पति को मारने की भी कोशिश की और कहा, इन स्थानीय कन्नडिगाओं को सबक सिखाया जाना चाहिए. मेरे पति बहुत आराम से मामला हैंडल कर रहे थे और उन्होंने ज्यादा रिएक्ट नहीं किया."

उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ ही मिनटों में उसी गिरोह के लगभग 30 लोग इकट्ठा हो गए और उनके पति की सोने की चेन छीनने की कोशिश की और जब उनके पति ने छीनने का विरोध किया तो चेन तोड़ दी. उन्होंने कार को नुकसान पहुंचाया और हमारे साथ शारीरिक दुर्व्यवहार करने की कोशिश की. एक्ट्रेस ने बताया कि जैसे ही उन्होंने इंस्पेक्टर को फोन किया जिसे वह इलाके से जानती थी और वे लोग एक सेकंड में तितर-बितर हो गए जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं था. हालांकि एक्ट्रेस को स्थानीय पुलिस से कोई मदद नहीं मिली. ऐसा उन्होंने दावा किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE