20 साल की बेटी मिहिका को खोने के बाद इमोशनल हैं एक्ट्रेस दिव्या सेठ, पोस्ट में लिखा- इस लाइफ में कोई भी मुझे...

दिल धड़कने दो एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह ने इंस्टाग्राम पर एक दिल तोड़ने वाला पोस्ट बेटी मिहिका के लिए लिखा है, जिनका 20 साल की उम्र में निधन हो गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Divya Seth Instagram: दिल धड़कने दो एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह बेटी मिहिका शाह को खोने के बाद काफी इमोशनल हैं, जिसे उनके लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर फैंस और सेलेब्स कह रहे हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि 5 अगस्त को मिहिका शाह का 20 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया था. एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों के अनुसार, यह अचानक हुआ. पहले बुखार और बाद में दौरा पड़ा था. इसके बाद एक्ट्रेस दिव्या सेठ ने एक लंबा पोस्ट फोटो के साथ शेयर किया है. दिव्या सेठ ने इंस्टाग्राम पर बेटी मिहिका के साथ एक तस्वीर शेयर की और अपना गहरा स्नेह और कृतज्ञता कैप्शन में व्यक्त किया.

दिव्या सेठ ने बेटी के लिए शेयर किया इंस्टाग्राम पर पोस्ट

उन्होंने लिखा, “जब मैं तुम्हें देखती हूं, तो मुझे वह सबसे शुद्ध प्रेम दिखाई देता है, जिसे मैं कभी नहीं जान पाऊंगी, हर घायल आत्मा तुम्हारे पास अपना रास्ता खोजती है, तुम्हारी देखभाल में, वे ठीक हो जाते हैं और बढ़ते हैं, दिव्या, भगवान का उपहार, ऊपर से मेरा आशीर्वाद, जिसका प्यार आंखों से भी अधिक मजबूत है, पृथ्वी पर 8.1 बिलियन लोगों में मां, तुम मेरे लिए एकदम सही मां हो, मेरी दिबी, मैं तुमसे प्यार करती हूं.”

Advertisement

आगे उन्होंने लिखा, इस लाइफ में या किसी और लाइफ में कोई भी मुझे उस तरह प्यार नहीं कर सकता जैसा तुमने किया. मुझे उम्मीद है कि तुम मुझे देख पाओगी. मैं बहादुर बनने का वादा करती हूं. मैं वह सब कुछ करूंगी जो हमने प्लान किया था. तुम्हें समुद्र तट पर मिलते हैं और जंगल में हनी. अब प्रकाश में

Advertisement

गौरतलब है कि अभिनेत्री दिव्या सेठ शाह की बेटी मिहिका शाह का पांच अगस्त को निधन हो गया था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए दी थी. उन्होंने फेसबुक पर बताया कि उनकी दिवंगत बेटी की याद में बृहस्पतिवार शाम को प्रार्थना सभा आयोजित की जाएगी. दिव्या और उनके पति सिद्धार्थ शाह ने एक संयुक्त बयान में मिहिका शाह के पांच अगस्त 2024 को निधन के बारे में जानकारी दी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi USA Visit: 21 से 23 सितंबर तक America के दौरे पर होंगे प्रधानमंत्री मोदी | Breaking News