नंदमुरी बालकृष्ण के इवेंट पर धक्का दिए जाने पर एक्ट्रेस अंजलि ने तोड़ी चुप्पी, शेयर किया वीडियो तो लोग बोले- ट्वीट करने में देरी हो गई

गैंग्स ऑफ गोदावरी 31 मई को रिलीज हो गई है. इस मौके पर एक्ट्रेस अंजलि ने हाल ही में हुई नंदमुरी बालकृष्ण द्वारा धक्के दिए जाने वाले वीडियो की कॉन्ट्रवर्सी के बीच पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
एक्ट्रेस अंजलि ने शेयर किया पोस्ट
नई दिल्ली:

गैंग्स ऑफ गोदावरी एक्ट्रेस अंजलि, जिनकी बीते दिन खूब चर्चा सुनने को मिली. इसका कारण साउथ के सुपरस्टार एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण द्वारा धक्के देने वाला वायरल वीडियो था. उन्होंने एक्स अकाउंट पर इवेंट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने NBK को शुक्रिया अदा किया है. वहीं उनकी तारीफ में एक कैप्शन भी दिया है. गौरतलब है कि बीते दिन सामने आए इवेंट के वायरल वीडियो के बाद साउथ के सुपरस्टार काफी ट्रोल हो रहे हैं. वहीं हंसकर इस बात को टालने पर भी एक्ट्रेस को स्टार्स काफी खरी खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक्ट्रेस अंजलि के एक्स अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में इवेंट का वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मैं बालकृष्ण गारू को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने गैंग्स ऑफ़ गोदावरी के प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति से इस इवेंट की शोभा बढ़ाई. मैं यह व्यक्त करना चाहूंगी कि बालकृष्ण गारू और मैंने हमेशा एक-दूसरे के प्रति सम्मान बनाए रखा है और हम लंबे समय से एक अच्छी दोस्ती शेयर करते हैं. उनके साथ फिर से मंच शेयर करना अद्भुत था.

Advertisement

इस पोस्ट के बाद लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, फेमिनिज्म जिंदा है. दूसरे यूजर ने लिखा, उनको डिफेंड करने में देर हो गई. तीसरे यूजर ने लिखा, ट्वीट करने में देरी हो गई. इसके अलावा भी उन्हें काफी लोग ट्रोल करते हुए दिख रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Spotlight: Mirzapur 3 में गद्दी की इस जंग में किसके हाथ लगेगा बाज़ी, Web Series की कास्ट से खासबात चीत