600 करोड़ की फिल्म दे चुके इस एक्टर के सिर पर है कर्ज, बोला- लोग जितना समझते हैं मैं उतना अमीर नहीं

राजकुमार राव ने यूट्यूबर समदीश भाटिया के साथ बातचीत में बताया कि उनके पास कितना पैसा है और कितना खर्च वो बिना किसी स्ट्रेस के कर सकते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
6
नई दिल्ली:

राजकुमार राव भले ही स्त्री 2 के साथ भारत में ₹600 करोड़ क्लब को पार करने वाले इकलौते बन गए हैं लेकिन इससे वह अरबपति नहीं बन पाए. यूट्यूब चैनल अनफ्लिटर्ड विद समदीश पर राजकुमार ने साफ किया कि वह उतने अमीर नहीं हैं जितना लोग उन्हें समझते हैं. राजकुमार ने क्या कहा “यार ईमानदारी से कहूं तो इतना पैसा है नहीं जितने लोगों को लगता होगा कि ये तो भाई ₹100 करोड़ लेकिन इतना नहीं है...भाई ईएमआई चल रही है. मतलब घर लिया हुआ है उसकी ईएमआई है अच्छी खासी तो मतलब ऐसा भी नहीं है. ऐसा वाला भी नहीं कि आज मन किया कि शोरूम में जा के, ‘कितने की है वो?' ‘सर, 6 करोड़ रुपए की.' ‘दे दे' मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं. मैंने जो घर खरीदा है उसके लिए मैं भारी ईएमआई चुका रहा हूं. ऐसा नहीं है कि अगर मुझे लगे कि मैं शोरूम में जाकर ₹6 करोड़ की कार खरीद सकता हूं." 

जब उनसे पूछा गया कि क्या ₹6 करोड़ नहीं लेकिन क्या वह ₹50 लाख की कार खरीद सकते हैं तो राजकुमार ने जवाब दिया, "₹50 लाख की, दे दे, लेकिन चर्चा होगी उसपर. एक सेकंड, ले तो सकते हैं, ले लें क्या ?” उन्होंने कहा कि 50 लाख रुपये की कार खरीदने को लेकर वह थोड़ा तनाव में होंगे लेकिन फिलहाल वह 20 लाख रुपये की कार आसानी से खरीद सकते हैं. 

राजकुमार के नए प्रोजेक्ट

स्त्री 2 के बाद राजकुमार की लेटेस्ट रिलीज राज शांडिल्य की सेक्स कॉमेडी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो है जो एक न्यूली मैरिड कपल की चोरी हुई हनीमून टेप के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म में उन्हें तृप्ति डिमरी के साथ कास्ट किया गया है जिसमें विजय राज और मल्लिका शेरावत है. इसे भूषण कुमार की टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है. राजकुमार इसके बाद पुलकित की एक्शन थ्रिलर मलिक में नजर आएंगे. इसमें वह पहली बार एक फुल-फ्लेज एक्शन स्टार के रोल में होंगे.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Vs Canada: भारत का कनाडा पर बड़ा Action, पहले फटकारा, फिर उसके उच्चायुक्त को किया तलब