साउथ एक्टर राजेद्र प्रसाद की बेटी का कार्डियक अरेस्ट से निधन, जूनियर एनटीआर से लेकर नानी ने दी श्रद्धांजलि

साउथ के एक्टर राजेंद्र प्रसाद की 38 वर्षीय बेटी गायत्री का शनिवार की सुबह कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है, जिसके बाद सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि देते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साउथ के एक्टर राजेंद्र प्रसाद की 38 वर्षीय बेटी गायत्री का शनिवार की सुबह कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांसे ली. तेलुगू एक्टर की बेटी के अचानक निधन से पूरी साउथ इंडस्ट्री सदमे में हैं. एक्टर जूनियर एनटीआर, सारीपोधा शनिवारम एक्टर नानी ने एक्स पर श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद फैंस भी सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक्टर नानी ने एक्स पर लिखा, "राजेंद्र प्रसाद गारू और उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना. यह दिल तोड़ने वाला है."

जूनियर एनटीआर ने एक्स पर लिखा, "राजेंद्र प्रसाद की बेटी गायत्री, जो मुझे बहुत प्रिय थी, का निधन बहुत दुखद है. मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले. राजेंद्र प्रसाद और उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं." 

Advertisement

दिवंगत गायत्री की तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर नवदीप ने भी सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा, " राजेंद्र प्रसाद गारू. आपकी प्यारी बेटी गायत्री के निधन से बहुत दुखी हूं. इस अकल्पनीय कठिन समय में मैं आपको और आपके परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे." 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: हरियाणा की 90 सीटों पर दोपहर 3 बजे तक 49.1 फीसदी मतदान हुआ