हूबहू राजेंद्र कुमार को देख कंफ्यूज हुए लोग, वही पर्सनालिटी और अंदाज देख कर आप भी खा जाएंगे धोखा, लोग बोले- लेजेंड इज बैक

एक्टर राजेंद्र कुमार के हमशक्ल को देख कर एक पल के लिए आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे. वायरल वीडियो में नजर आ रहे शख्स को देख कर एक पल के लिए आप भी धोखा खा जाएंगे और असली राजेंद्र कुमार समझने की भूल कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

एक्टर राजेंद्र कुमार 60 और 70 के दशक में बॉलीवुड के जाने माने चेहरा थे. पद्मश्री से सम्मानित इस एक्टर ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले कई सालों तक असिस्टेंट के तौर पर काम किया था. आइकॉनिक बॉलीवुड मूवी 'मदर इंडिया' में उन्होंने नर्गिस के बेटे रामू का किरदार निभाया था. इस फिल्म के बाद उन्हें कभी पीछे मुड़ के देखने की जरूरत नहीं पड़ी. इतने सालों बाद भी राजेंद्र कुमार अपने फैंस के जेहन में जिंदा है. तभी तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके हमशक्ल को झट से पहचान लिया है. एक्टर राजेंद्र कुमार के हमशक्ल को देख कर एक पल के लिए आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे. वायरल वीडियो में नजर आ रहे शख्स को देख कर एक पल के लिए आप भी धोखा खा जाएंगे और असली राजेंद्र कुमार समझने की भूल कर सकते हैं.

'मधुबन खुशबू देता है'

वायरल वीडियो में एक्टर राजेंद्र कुमार जैसी हूबहू शक्ल वाला शख्स 'मधुबन खुशबू देता है' गाना गाता हुआ नजर आ रहा है. यह साल 1978 में रिलीज हुई राजेंद्र कुमार की फिल्म 'साजन बिना सुहागन' का गाना है. वीडियो में नजर आ रहे राजेंद्र कुमार के हमशक्ल का नाम मो. परवेज भाटी है जो इसी नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट चलाते हैं. एक्टर राजेंद्र कुमार की लुक में वह एक्टिंग से लेकर सिंगिंग तक के वीडियोज बनाते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर इस पेज के 6.4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. परवेज भाटी ने राजेंद्र कुमार को कॉपी करते हुए अपने अकाउंट से अब तक कुल 171 पोस्ट किए हैं.
 

वायरल हुआ वीडियो

राजेंद्र कुमार की फिल्म 'साजन बिना सुहागन' का गाना 'मधुबन खुशबू देता है' गा रहे परवेज भाटी का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 6.4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 23 हजार से ज्यादा इंस्टाग्राम यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है. कमेंट सेक्शन में लोग वीडियो देख राजेंद्र कुमार की झलक मिलने की बात कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "लगता है भगवान ने आपको उसी सांचे से बनाया है जिस सांचे से राजेंद्र कुमार जी को बनाया था."

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Heart Attack: युवाओं में बढ़ रहे हैं हार्ट अटैक के मामले, Cardiologist से समझिए इससे बचने के उपाय