क्रिप्टो करेंसी पर लगा टैक्स तो माधवन को सूझा मजाक, बताया- पिता ने क्यों वापस ले ली 2 एकड़ जमीन

आर माधवन ने क्रिप्टोकरेंसी पर ऐसा ट्वीट किया है जिसे सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे. खास तौर से वो लोग जो क्रिप्टो करेंसी के रिस्क को समझते हुए इन्वेस्ट करने से कतरा रहे हैं उन्हें आर माधवन का ये ट्वीट जरूर मजेदार लगेगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

क्रिप्टो करेंसी को लेकर पूरे देश में चर्चाएं जोरों पर हैं. खास तौर से इस डिजिटल करेंसी पर टैक्स लगने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई है. मीम्स के इस रेले में एक नया मीम शामिल हो गया है. इस जोक को शेयर किया है साउथ के सुपर स्टार और बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुके थ्री इडियट फेम R Madhvan ने. माधवन ने क्रिप्टोकरेंसी पर ऐसा ट्वीट किया है जिसे सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे. खास तौर से वो लोग जो क्रिप्टो करेंसी के रिस्क को समझते हुए इन्वेस्ट करने से कतरा रहे हैं उन्हें आर माधवन का ये ट्वीट जरूर मजेदार लगेगा.

पिता को क्रिप्टो करेंसी के फायदे गिनाना भारी पड़ गया. जिसका खामियाजा दो एकड़ जमीन गंवा कर भुगतना पड़ा. दरअसल ये एक चुटकुला है जिसे आर माधवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस मीम के मुताबिक बेटे ने पिता को क्रिप्टो करेंसी के बारे में काफी देर तक समझाया. इसका नतीजा ये हुआ कि अगले दिन पिताजी ने बेटे के नाम वाली दो एकड़ जमीन वापस अपने नाम कर ली. इस मीम को शेयर करते हुए आर माधवन ने हंसने वाले इमोजी भी शेयर किए हैं. अब समझदार को ये इशारा ही काफी है कि इस मीम के जरिए आर माधवन क्या इशारा करना चाह रहे हैं.

आर माधवन के इस ट्वीट पर उनके फैन्स मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. मीम के जवाब में कुछ नए मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट को हजारों लाइक मिल चुके थे. 3833 लोग आर माधवन के ट्वीट को रीट्वीट भी कर चुके थे इस मीम पर एक फैन ने रिप्लाई किया कि पिता सही समय पर सही तरीके से सही निर्णय लिया. एक फैन ने कमेंट किया कि बाप, बाप ही होता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में