अमेरिका में एक्सिडेंट का शिकार हुआ साउथ का ये एक्टर, फ्रैक्चर हो गया हाथ, टीम ने बताया कैसी है हालत

नवीन पॉलिशेट्टी की टीम ने कन्फर्म किया कि उनका अमेरिका में एक्सिडेंट हुआ है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नवीन पॉलिशेट्टी का एक्सिडेंट
नई दिल्ली:

साउथ के एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी हाल ही में अमेरिका में एक बाइक दुर्घटना का शिकार हो गए. एक्टर की टीम ने हिंदुस्तान टाइम्स से कन्फर्म किया कि एक्टर का हाथ टूट गया है और वह फिलहाल रिकवर कर रहे हैं. नवीन ने अभी तक सोशल मीडिया पर इस बारे में कोई स्टेटमेंट शेयर नहीं की है. खबरें आ रही थीं कि नवीन का अमेरिका में एक्सीडेंट हो गया है. एक्टर की टीम ने एचटी से कन्फर्म किया कि यह सच है. उनकी टीम के एक सदस्य ने बताया, "नवीन अमेरिका के डलास में अपनी बाइक चला रहे थे तभी उन्होंने कंट्रोल खो दिया. उन्होंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन वह फिसल गया. इसके चलते हाथ में चोट लग गई. यह कुछ दिन पहले हुआ था लेकिन हमें इसके बारे में अभी पता चला. उनका हाथ टूट गया है और वह अभी अमेरिका में रिकवर कर रहे हैं."

Advertisement

पिछले कुछ समय से नवीन सिल्वर स्क्रीन से गायब ही रहे हैं. जब उनके फैन्स ने सवाल किए तो नवीन ने कहा कि "स्क्रिप्टिंग में समय लगता है" यह बताते हुए कि वह पिछले कुछ समय से एक्शन में क्यों गायब हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हो सकता है कि आप मुझसे कम सुनें लेकिन यह जान लें कि स्क्रिप्टिंग में समय लगता है और मेरे पास अगले साल आप लोगों के लिए कुछ बहुत ही अलग और मनोरंजक फिल्में आ रही हैं."

इस साल की शुरुआत में जब एक फैन ने एजेंट साई श्रीनिवास अथरेया में उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए एक क्लिप शेयर की तो एक्टर ने एक्स पर जवाब दिया, “प्लीज पेशेंस रखें. आप लोगों के लिए बेस्ट क्वालिटी वाली नए जमाने की कहानियां लाने में समय लगेगा लेकिन यह इसके लायक होगी!” उन्होंने लेखकों से यह भी कहा कि अगर उनके पास कोई दिलचस्प स्क्रिप्ट है तो वे उन्हें मेल करें.

Advertisement

आने वाले प्रोजेक्ट

नवीन को आखिरी बार 2023 में रिलीज हुई 'मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी' में देखा गया था जो महेश बाबू ने डायरेक्टर की थी. इसमें नवीन के साथ अनुष्का शेट् लीड रोल में थीं. इस रॉम-कॉम को अच्छे रिव्यू मिले और फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस के लिए भी उन्हें खूब तारीफ मिली. वह श्रीलीला के साथ कल्याण शंकर की अनागानागा ओका राजू की भी शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म पर पिछले कुछ समय से काम चल रहा है इसकी अनाउंसमेंट 2022 में की गई थी.

Advertisement