आमिर खान की बेटी आइरा खान की ईद स्पेशल फोटो में सालों बाद दिखे गुमनाम एक्टर इमरान खान, फैंस ने पूछा- फिल्में क्यों छोड़ दी

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने ईद की फोटो शेयर की है, जिसमें उनके कजिन एक्टर इमरान खान दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
आइरा खान ने फैमिली के साथ मनाई ईद
नई दिल्ली:

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने अपनी फैमिली के साथ ईद मनाया और फोटो इंस्टा फैंस के साथ शेयर की है. खास बात यह है कि इस फोटो में उनके कजिन एक्टर इमरान खान दिख रहे हैं. इमरान ने 2018 में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दिया था और अब काफी लो प्रोफाइल रखते हैं और फैंस को कम ही नजर आते हैं. अब सालों बाद ‘जाने तू या जाने ना एक्टर' आइरा खान के साथ फोटो में नजर आए हैं. 

ईद की स्पेशल फोटो में आमिर खान की बेटी आइरा के साथ इमरान खान और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर नजर आ रहे हैं. पोस्ट में इरा प्लंजिंग नेक चोली के साथ ग्रीन कलर के लहंगे में आइरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं उनके बॉयफ्रेंड ट्विन्स ग्रीन कुर्ता और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं. 

आखिरी फोटो में इमरान सफ़ेद पठानी कुर्ता और पायजामे में नजर आ रहे हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए आइरा खान ने लिखा है,  "क्या आप जानते हैं कि आप शादी होने तक ईदी के लिए योग्य हैं? आप हर दिन कुछ नया सीखते हैं. ईद मुबारक" 

बता दें कि आमिर खान के भतीजे इमरान खान ने 2008 में जाने तू या जाने ना में जेनेलिया डिसूजा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड मिला था. इसके अलावा, उन्होंने कयामत से कयामत तक और जो जीता वही सिकंदर जैसी फिल्मों में आमिर खान के बचपन का रोल किया था. कुल लगभग 14 फिल्मों में काम करने के बाद इमरान खान ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया. 

आमिर खान की बेटी आइरा खान की बात करें तो वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने मेंटल हेल्थ को लेकर फैंस के साथ बात करती रहती हैं. साथ ही वह पापा आमिर खान और बॉयफ्रेंड के साथ भी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं.   

Advertisement

ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India